यूपी: वादे के मुताबिक भाजपा विधायक ने श्रीरामकथा में नहीं दी धनराशि, मंदिर समिति ने वापस लिया सम्मान और एक हजार रुपये लौटाए

अमर उजाला नेटवर्क, बलिया Published by: गीतार्जुन गौतम Updated Sat, 16 Oct 2021 10:31 PM IST

सार

मंदिर समिति के पदाधिकारियों ने भाजपा विधायक पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि विधायक ने 11 हजार रुपये देने का वादा किया था, जबकि एक हजार रुपये दिए गए। विधायक ने कहा है कि उन्होंने 11 हजार रुपये देने की घोषणा नहीं की गई थी।
भाजपा विधायक धनंजय कन्नौजिया।
भाजपा विधायक धनंजय कन्नौजिया। - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

बलिया जिले के गांव में आयोजित श्रीरामकथा के दौरान भाजपा विधायक धनंजय कन्नौजिया के वादे के मुताबिक सहयोग राशि न देने पर आयोजक नाराज हो गए। विधायक द्वारा सम्मान के रूप में दिया गया स्मृति चिह्न भी वापस ले लिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रामकथा के आयोजक और भाजपा के बूथ अध्यक्ष विनय गुप्ता ने विधायक पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया है। वहीं, विधायक ने 11 हजार रुपये देने की घोषणा करने से साफ इनकार किया है।
विज्ञापन


मामला यह है कि बेल्थरारोड विधानसभा क्षेत्र के पूरा उर्फ फरहदा गांव में दुर्गा मंदिर पर हो रही राम कथा कार्यक्रम में पहुंचे मुख्य अतिथि विधायक धनंजय कन्नौजिया ने आयोजन समिति को 11 हजार रुपये देने की घोषणा की थी। विधायक ने सिर्फ एक हजार रुपये दिए तो नाराज आयोजकों ने विधायक को एक हजार रुपये लौटा दिए। साथ ही कार्यक्रम में दिया गया स्मृति चिह्न भी वापस ले लिया।


सोशल मीडिया पर वीडियो किया वायरल
मंच से उनकी घोषित सहयोग राशि न देने पर दिए गए सहयोग राशि को वापस करने का एलान किया गया। इस पर उपस्थित लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया जो वायरल हो गया।

विवाह मंडप, सोलर लाइट और हैंडपंप देने का किया वादा

भाजपा के बूथ अध्यक्ष और कार्यक्रम आयोजन समिति के अध्यक्ष विनय गुप्ता और मनोज सिंह ने कहा कि भाजपा विधायक धनंजय कन्नौजिया चुनाव जीतने के बाद मंदिर आकर विवाह मंडप, सोलर लाइट और हैंडपंप देने की बात कही थी, लेकिन आज तक उन्हें अपनी बात याद नहीं आई।

क्या बोले विधायक?

विधायक धनंजय कन्नौजिया ने बताया कि मंच से 11 हजार रुपये देने की कभी घोषणा नहीं की थी। लोग बेवजह अफवाह फैलाकर मेरी छवि खराब करने का प्रयास कर रहे हैं। धार्मिक कार्यक्रमों में सहयोग राशि देने की कभी घोषणा नहीं करता हूं।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00