यूपी: मऊ के बाल सुधार गृह से भागीं तीन किशोरियां वाराणसी से बरामद

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, वाराणसी Published by: गीतार्जुन गौतम Updated Wed, 03 Mar 2021 05:37 PM IST
सांकेतिक तस्वीर।
सांकेतिक तस्वीर। - फोटो : अमर उजाला।
विज्ञापन
ख़बर सुनें
वाराणसी के मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के चांदपुर मोढ़ेला रोड स्थित एक पेट्रोल पंप से बुधवार दोपहर पुलिस ने मऊ के बाल सुधार गृह से भागीं तीन किशोरियों को हिरासत में लिया है। मंडुवाडीह थाने के उपनिरीक्षक राजेश त्रिपाठी ने बताया की तीनों किशोरियां को प्रेम प्रसंग में मऊ के बाल सुधार गृह में विधिक कार्यवाही के लिए रखा गया था।
विज्ञापन


वहां से मंगलवार को रात में लगभग दो बजे तीनों किशोरियां खिड़की की रेलिंग हटाकर साड़ी के सहारे नीचे उतर कर फरार हो गईं थी। बाल सुधार गृह के अधिकारियों ने इस बात की सूचना मऊ पुलिस को दी।


मऊ पुलिस ने खोजबीन के बाद मंडुवाडीह पुलिस को सूचना दी कि मऊ से भागीं तीनों किशोरियां मंडुवाडीह से होकर आगे निकलने की फिराक में हैं। सूचना पाकर मंडुवाडीह पुलिस तीनों नाबालिग किशोरियों की खोजबीन में लग गई।

क्षेत्र में गश्त के दौरान तीनों किशोरियां चांदपुर मोढ़ेला रोड पर स्थित एक पेट्रोल पंप पर पुलिस टीम को देख कर छिपने लगीं। शक होने पर पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो उन्होंने मऊ बाल सुधार गृह से भागना कबूल कर लिया।

थोड़ी देर बाद मऊ पुलिस भी मंडुवाडीह थाने पहुंच गई। पुलिस किशोरियों को अपने कब्जे में लेने के लिए आवश्यक कार्यवाही में जुट गई।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00