लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Fatehpur ›   Dies in DCM, one killed

डीसीएम में घुसी कार, एक की मौत

अमर उजाला ब्यूरो , फतेहपुर Updated Mon, 20 Nov 2017 12:13 AM IST
दुर्घटनाग्रस्त कार।
दुर्घटनाग्रस्त कार। - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

थरियांव थाना क्षेत्र स्थित हाईवे पर रविवार की सुबह डीसीएम के अचानक ब्रेक मार देने से पीछे चल रही कार डीसीएम में जा घुसी। कार सवार मुखिया की मौत हो गई, जबकि परिवार के चार लोग घायल हो गए। परिवार शादी समारोह से लौट रहा था।  



फतेहपुर जिला कारागार में तैनात महिला कांस्टेबल अनीता के लड़के  की बारात भदोही जिले के ज्ञानपुर से कानपुर के अर्मापुर में शनिवार को गई थी। बारात में शामिल होकर कांस्टेबल के रिश्तेदार ज्ञानपुर निवासी मेवालाल (65) उनके बेटे राजेश उर्फ विकास, बहू चांदनी, छोटा बेटा सोनू, बेटी बिंदू, पौत्र अनमोल, पौत्री आराध्या (पुत्री अजीत) रविवार की सुबह लौट रहे थे। थरियांव थाना क्षेत्र स्थित हाईवे पर पीएचसी के पास इलाहाबाद की ओर जा रहे डीसीएम को कार ने ओवरटेक करना चाहा।


इसी बीच डीसीएम चालक ने अचानक ब्रेक मार दिया। तेज रफ्तार के चलते कार पीछे से डीसीएम में जा घुसी। इससे कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे की सूचना पर पुलिस पहुंची। कार में फंसे परिवार के  सदस्यों को बाहर निकाला। जिला अस्पताल में डाक्टरों ने मेवालाल को मृत घोषित कर दिया। राजेश की हालत नाजुक देख कानपुर हैलट रेफर कर दिया। चांदनी, सोनू, बिंदू को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। परिजन सभी घायलों को लेकर इलाहाबाद चले गए। एसओ विपिन कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00