लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   News Archives ›   Other Archives ›   CM Yogi, ready to come today

आज आएंगे सीएम योगी, तैयारियां पूरीं

अमर उजाला ब्यूरो , फतेहपुर Updated Fri, 24 Nov 2017 12:39 AM IST
निरीक्षण करते डीएम कुमार प्रशांत व एसपी श्रीपर्णा गांगुली।
निरीक्षण करते डीएम कुमार प्रशांत व एसपी श्रीपर्णा गांगुली। - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

सीएम योगी आदित्यनाथ आज तेलियानी ब्लाक के सामने स्थित मैदान में चुनावी जनसभा करेंगे। उनके  कार्यक्रम की तैयारियों में पूरे दिन पुलिस और प्रशासन जुटा रहा। आयोजन स्थल पर मंच और हेलीपैड बन गया है। डीएम कुमार प्रशांत व एसपी श्रीपर्णा गांगुली ने अफसरों के साथ आयोजन स्थल का मुआयना किया।



सीएम योगी आदित्य नाथ 11 बजे आएंगे। वे तेलियानी ब्लाक के सामने स्थित मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं पर हेलीपैड बनाया गया है। सीएम 40 मिनट जनसभा को संबोधित करेंगे। गुरुवार दोपहर डीएम और एसपी ने जनसभा स्थल का दौरा किया। हेलीपैड से लेकर मंच के सुरक्षा इंतजाम देखे। आयोजन स्थल पर एक जगह पर पानी भरा होने पर नगर पालिका की ईओ को तलब भी किया।


आईजी भी पहुंचे सभास्थल
सुरक्षा चौकसी का जायजा लेेने आईजी रमित शर्मा भी देरशाम सभास्थल पहुंचे। डीएम और एसपी के साथ सुरक्षा का खाका समझा और मातहतों को नसीहत भी दी। उन्होंने एसपी से कहा कि कार्यक्रम के दौरान बांदा-सागर मार्ग से आवागमन करने वाले वाहनों को प्रतिबंधित कर दिया जाए, ताकि भीड़ को किसी प्रकार की दिक्कत न हो।

डीएम ने सुरक्षा की ब्रीफिंग ली
सीएम की जनसभा में सुरक्षा व्यवस्था की कमान यूं तो एसपी ने खुद ही संभाल रखी है। इसके बावजूद किसी प्रकार की चूक प्रशासन नहीं होने देना चाहता है। यही वजह रही कि शाम को खुद डीएम कुमार प्रशांत ने तेलियानी ब्लाक में सुरक्षा कर्मियों के साथ बैठक कर तैयारियों का जायजा लिया।
 
भीड़ जुटाने की कवायद में जुटे भाजपाई
 जनसभा में भीड़ जुटाने के लिए भाजपाई सारा दिन जुटे रहे। इस चुनावी जनसभा में सात निकायों से चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों के पक्ष में सीएम संबोधन करेंगे। प्रत्येक निकाय को भीड़ का जो लक्ष्य मिला है, उससे ज्यादा भीड़ जुटाने के लिए पार्टी के पदाधिकारी सुबह से मशक्कत करते दिखाई दिए। बिंदकी, जहानाबाद, बहुआ, खागा, किशनपुर व हथगाम से कार्यकर्ताओं को आयोजन स्थल तक लाने के लिए रात में ही बसें दौड़ा दी गईं ताकि सुबह किसी प्रकार की दिक्कत न होेने पाए।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00