लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

2022 Jeep Compass: जीप कंपास एसयूवी की 5वां एनिवर्सरी एडिशन लॉन्च, बुकिंग शुरू, जानें कीमत और फीचर्स

ऑटो डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: अमर शर्मा Updated Wed, 10 Aug 2022 04:14 PM IST
Jeep Compass 2022
1 of 5
विज्ञापन
Jeep India (जीप इंडिया) अपनी नई 2022 Compass 5th Anniversary Edition (2022 कंपास 5वीं एनिवर्सरी एडिशन) की लॉन्चिंग के साथ देश में पांच साल पूरे होने का जश्न मना रही है। लोकप्रिय एसयूवी का स्पेशल एनिवर्सरी एडिशन स्टैंडर्ड मॉडल से अलग दिखने के लिए विशेष फीचर्स के साथ आता है। इसमें स्मारक बैजिंग, अलग पहिये और ग्रिल देखने को मिलते हैं। कंपनी ने जीप कंपास के 5वें एनिवर्सरी एडिशन की बुकिंग अपने डीलरशिप और आधिकारिक वेबसाइट पर भी शुरू कर दी है। 
Jeep Compass 2022
2 of 5
इंटीरियर और एक्सटीरियर
कंपास एनिवर्सरी एडिशन ग्रेनाइट क्रिस्टल रंग के साथ पेश किया गया है और इसमें 18-इंच के अलॉय व्हील्स मिलते हैं। साथ ही इसमें 5वीं वर्षगांठ स्मारक बैज है। अन्य बाहरी अंतरों में न्यूट्रल ग्रे एक्सेंट बैजिंग वाले मिरर और न्यूट्रल ग्रे रिंग के साथ नई ग्लॉस ब्लैक ग्रिल शामिल हैं। लोअर फ्रंट फेसिया और फेंडर फ्लेयर्स में बॉडी कलर दिया गया है। अंदर की तरफ लेदर सीट्स में लाइट टंगस्टन एक्सेंट स्टिचिंग है। ब्लैक हेडलाइनर के साथ पियानो ब्लैक और एनोडाइज्ड गन मेटल में इंटीरियर एक्सेंट किया गया है। इंटीरियर में ऑटोमैटिक डिम रियरव्यू मिरर भी है। 
विज्ञापन
Jeep Compass 2022
3 of 5
इंजन और पावर
2022 Jeep Compass 5वीं एनिवर्सरी एडिशन दो इंजन विकल्पों के साथ आता है - एक 1.4-लीटर मल्टीएयर पेट्रोल यूनिट जिसमें 7-स्पीड डीडीसीटी एटी और एक 2.0-लीटर मल्टीजेट डीजल यूनिट है जिसमें 4X2 कॉन्फिगरेशन में 6-स्पीड एमटी है। टॉप-ऑफ-द-लाइन 4X4 कॉन्फिगरेशन में 2.0-लीटर मल्टीजेट डीजल यूनिट के साथ सेल्क-टेरेन के साथ 9-स्पीड एटी ट्रांशमिशन मिलता है। 
Jeep Compass BS6
4 of 5
Compass को 2017 में भारत में लॉन्च किया गया था। और तब से अपनी डायनैमिक डिजाइन लैंग्वेज, टॉप-एंड टेक्नोलॉजी और हाई सेंटर ग्राउंड क्लीयरेंस और एडवांस्ड 4-व्हील-ड्राइव सिस्टम जैसे फीचर्स के कारण इसने काफी प्रशंसक बटोरे हैं। जीप ब्रांड इंडिया के प्रमुख निपुण जे महाजन ने कहा, "जीप कंपास एक अइकॉनिक एसयूवी है जिसने कई भारतीयों के दिलों में रोमांच और ऑफ-रोडिंग को प्रोत्साहित किया है और जारी रखा है।" 
विज्ञापन
विज्ञापन
Jeep Compass
5 of 5
एसयूवी ने यहां लॉन्चिंग के बाद से डिजाइन, दक्षता, क्षमता और विश्वसनीयता के मामले में कई प्रशंसा और सम्मान जीते हैं। एनिवर्सरी एडिशन एसयूवी और ब्रांड की इन उपलब्धियों को समान रूप से याद दिलाता है। महाजन ने कहा, "एनिवर्सरी एडिशन हमारी जश्न की पेशकश है जो सेफ्टी और टेक्नोलॉजी फीचर्स से भरपूर दमदार जीप कंपास में एक शानदार लुक जोड़ती है।" 
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें ऑटोमोबाइल समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। ऑटोमोबाइल जगत की अन्य खबरें जैसे लेटेस्ट कार न्यूज़, लेटेस्ट बाइक न्यूज़, सभी कार रिव्यू और बाइक रिव्यू आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00