Hero MotoCorp बढ़ाएगी कीमत: कम दाम में बाइक और स्कूटर खरीदने के कम दिन बचे, अप्रैल से हो जाएंगी महंगी

ऑटो डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: अमर शर्मा Updated Wed, 24 Mar 2021 03:50 PM IST
Hero MotoCorp Chairman and Managing Director, Pawan Munjal
1 of 6
विज्ञापन
Hero Motocorp Price Hike from April: अगर आप कम कीमत में स्कूटर और मोटरसाइकिल खरीदना चाहते हैं तो आपके पास कुछ ही दिन बचे हैं। देश की कई ऑटोमोबाइल कंपनियों ने एलान किया है कि वह अप्रैल के महीने से अपने वाहनों की कीमतें बढ़ाएंगी। अब स्कूटर और मोटरसाइकिल बनाने वाली दुनिया की सबसे बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनी Hero MotoCorp ने भी अपने वाहनों के दाम बढ़ाने की घोषणा कर दी है। हीरो मोटोकॉर्प ने कंपनी ने एलान किया है कि वह आनेवाली एक अप्रैल से अपने स्कूटर और मोटरसाइकिल की कीमतों में बढ़ोतरी करेगी। 
Hero Motocorp Plant
2 of 6
हीरो मोटोकॉर्प ने घोषणा की है कि वह अपने मोटरसाइकिल और स्कूटर की पूरी रेंज की एक्स-शोरूम कीमत में इजाफा करेगी। और कीमतों में यह बढ़ोतरी अलग-अलग मॉडल के हिसाब से अलग होगी। हीरो मोटोकॉर्प ने एक बयान में कहा कि वाहनों के उत्पादन में इस्तेमाल होने वाले उपकरणों की कीमतों में बढ़ोतरी के कारण उनकी बढ़ गई है। इस वजह से उन्होंने अपने वाहनों की कीमत बढ़ाने का फैसला किया है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
Hero motocorp
3 of 6
रिपोर्ट के मुताबिक हीरो मोटोकॉर्प के वाहन खरीदने के इच्छुक ग्राहक 2,500 तक की बढ़ोतरी की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि कंपनी का कहना है कि उसने अपनी कॉस्ट-सेविंग प्रोग्राम को पहले से बेहतर किया है ताकि ग्राहक पर कीमत बढ़ोतरी का कम से कम असर पड़े। 
Hero Splendor iSmart FI
4 of 6
हीरो मोटोकॉर्प दुनिया की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी है। इसने हाल ही में संचयी उत्पादन में 100 मिलियन (10 करोड़वीं) यूनिट की महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल की है। कंपनी भारतीय बाजार में लगभग 10 नए उत्पादों को लाने की योजना पर काम कर रही है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
Dr. Pawan Munjal Chairman and CEO of Hero MotoCorp with Actor Shah Rukh Khan at unveiling of company’s 100 millionth motorcycle
5 of 6
हीरो मोटोकॉर्प के हाल ही में बाजार में अपने 100 मिलियन एडिशन मॉडलों को पेश किया है। कंपनी इनकी खरीद पर आकर्षक डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इन मॉडलों पर ग्राहकों को 3,500 रुपये तक की बचत हो सकती है। ऑफर के तहत 2,500 रुपये की नगद छूट और 1,000 रुपये का एक्सचेंज / लॉयल्टी बोनस दिया जा रहा है। 
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें ऑटोमोबाइल समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। ऑटोमोबाइल जगत की अन्य खबरें जैसे लेटेस्ट कार न्यूज़, लेटेस्ट बाइक न्यूज़, सभी कार रिव्यू और बाइक रिव्यू आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00