लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Ferrari Portofino M: मशहूर एक्टर राम कपूर ने खरीदी फेरारी की दमदार स्पोर्ट्स कार, जानें कीमत और खासियतें

ऑटो डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: अमर शर्मा Updated Tue, 29 Nov 2022 01:19 PM IST
Ram Kapoor buys Ferrari Portofino M
1 of 6
विज्ञापन
मशहूर टेलीविजन और बॉलीवुड अभिनेता राम कपूर और उनकी अभिनेत्री पत्नी गौतमी कपूर ने एक शानदार नई Ferrari Portofino M (फेरारी पोर्टोफिनो एम) स्पोर्ट्स कार खरीदी है। नई फेरारी पोर्टोफिनो एम स्पोर्ट्स कार की कीमत 3.5 करोड़ रुपये हैं। यह पहली बार नहीं है कि 49 वर्षीय कपूर को एक शानदार कार के साथ देखा गया है क्योंकि कपूर एक अभिनेता होने के साथ-साथ कारों के शौकीन भी हैं। 

राम कपूर टीवी इंडस्ट्री में काफी लोकप्रिय चेहरा हैं, जो हिंदी टेलीविजन धारावाहिक 'बड़े अच्छे लगते हैं', 'कसम से' जैसी कई सीरियल्स में अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर हैं। एक लग्जरी ब्रांड के तौर पर फेरारी न सिर्फ भारत में, बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मशहूर हस्तियों की सबसे ज्यादा पसंदीदा कारों में से एक है। 
Ram Kapoor buys Ferrari Portofino M
2 of 6
कितनी है कीमत
राम कपूर की नई Ferrari Portofino M कार रोसो कोर्सा कलर की है और रिपोर्ट के अनुसार, इसमें सभी ऑप्शनल एक्सट्रा शामिल किए गए हैं। स्पोर्ट्सकार में एक शानदार Alcantara Cuoio इंटीरियर और एक कन्वर्टिबल हार्ड रूफटॉप भी है। इसके लॉन्च के समय, पोर्टोफिनो एम की एक्स-शोरूम कीमत 3.5 करोड़ रुपये थी। और चूंकि कपूर लगभग सभी वैकल्पिक एक्स्ट्रा लिए हैं, इसलिए इस सुपरकार की कीमत निश्चित रूप से बहुत ज्यादा होगी। 
विज्ञापन
Ferrari Portofino M
3 of 6
इंजन पावर और स्पीड
Ferrari Portofino M स्पोर्ट्स कार में 3.9-लीटर टर्बोचार्ज्ड V8 इंजन मिलता है। यह इंजन 604 bhp का पावर जेनरेट करता है। कंपनी का दावा है कि यह कार सिर्फ 3.45 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है। 
Ferrari Portofino M
4 of 6
क्या है खास
इस इतालवी सुपरकार की बात करें तो, Portofino M में M का मतलब 'मॉडिफिकेशन' है, जो बताता है कि इस कार में पोर्टोफिनो के स्टैंडर्ड मॉडल की तुलना में कई एक्सट्रा फीचर्स मिलते हैं। जैसे कि एक नया डुअल-क्लच ट्रांसमिशन जो कि 8-स्पीड यूनिट है, वेरिएबल बूस्ट मैनेजमेंट, फेरारी द्वारा विकसित एक कंट्रोल सॉफ्टवेयर जो चुने गए गियर के मुताबिक टॉर्क डिलीवरी को एडजस्ट करता है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
Ferrari Portofino M
5 of 6
ADAS फीचर्स
यह एक ग्रैंड टूरिंग स्पोर्ट्स कार है जिसमें कई नए हैं और इसमें दिलचस्प फीचर्स भी हैं। फेरारी फुल फाइव-पोजीशन मैनेटिनो डायल भी पेश कर रहा है। यह कुछ ऐसा है जो आम तौर पर ज्यादा महंगे मॉडल में देखा जाता है। तीन-मोड वर्जन में रेगुलर पोर्टोफिनो को बदल दिया गया है। इसके अलावा कार में ADAS (एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम) फीचर्स भी मिलता है। 
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें ऑटोमोबाइल समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। ऑटोमोबाइल जगत की अन्य खबरें जैसे लेटेस्ट कार न्यूज़, लेटेस्ट बाइक न्यूज़, सभी कार रिव्यू और बाइक रिव्यू आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00