जानिए पुरानी ऑल्टो 800 से कैसे अलग है नई ऑल्टो 800

कारदेखो/नई दिल्ली Updated Tue, 24 May 2016 04:21 PM IST
Alto 800 Facelift Vs old Alto 800: What's Changed?
1 of 4
विज्ञापन
मारुति ने अपनी टॉप सेलिंग कार ऑल्टो-800 का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च कर दिया है। पुराने वर्जन की तुलना में इसमें कई बदलाव हुए हैं। सबसे बड़ा बदलाव है इसका माइलेज, पुराने वर्जन की तुलना में इसका माइलेज 9 फीसदी बढ़ा है। कंपनी का दावा है कि इसका पेट्रोल वर्जन 24.7 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। आइए जानते हैं पुरानी ऑल्टो-800 की तुलना में कितनी अलग है फेसलिफ्ट ऑल्टो-800...

जानिए पुरानी ऑल्टो 800 से कैसे अलग है नई ऑल्टो 800

Alto 800 facelift
2 of 4
एक्सटीरियर: यहां सबसे बड़ा बदलाव कार की फ्रंट प्रोफाइल में हुआ है। नई स्लीक ग्रिल और नया बंपर दिया गया है। बंपर के दोनों ओर फॉग लैंप्स लगे हैं। सुजुकी के बैज को बंपर पर लगाया गया है। हैडलैंप के शेप को कुछ बदलाव के साथ पहले जैसा ही रखा गया है। साइड और पीछे की प्रोफाइल में कोई बदलाव नहीं हुआ है। यह दो नए कलर मोजिटो ग्रीन और कैरोलीन ब्लू में भी मिलेगी। कुल मिलाकर कार पहले से काफी अलग नजर आती है।
विज्ञापन

जानिए पुरानी ऑल्टो 800 से कैसे अलग है नई ऑल्टो 800

Alto 800 Facelift Vs old Alto 800: What's Changed?
3 of 4
इंटीरियर: यहां डैशबोर्ड, स्टीयरिंग व्हील और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में कोई बदलाव नहीं है। केबिन में नई फैब्रिक अपहोल्स्ट्री दी गई है। डोर पैनल पर भी फैब्रिक दिया गया है। टॉप वेरिएंट में रियर सीट हैडरेस्ट, रियर डोर पर चाइल्ड सेफ्टी लॉक और रिमोट की-लैस एंट्री जैसे फीचर दिए गए हैं। ड्राइवर के लिए ऑप्शनल एयर बैग दिया गया है। पैसेंजर साइड रियर व्यू मिरर स्टैंडर्ड मिलेगा।

जानिए पुरानी ऑल्टो 800 से कैसे अलग है नई ऑल्टो 800

alto 800
4 of 4
लंबे वक्त से इस कार में बदलाव की जरूरत महसूस हो रही थी। इस सेगमेंट में क्विड के आने से सबसे ज्यादा हलचल मची और अब डैटसन की रेडी-गो भी यहां उतरने वाली है। ऐसे में मारुति ने सही वक्त पर और सही कीमत पर इसके फेसलिफ्ट वर्जन को लॉन्च किया है। नई ऑल्टो की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 2.49 लाख रुपये से लेकर 3.34 लाख रुपये है।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें ऑटोमोबाइल समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। ऑटोमोबाइल जगत की अन्य खबरें जैसे लेटेस्ट कार न्यूज़, लेटेस्ट बाइक न्यूज़, सभी कार रिव्यू और बाइक रिव्यू आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00