लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Asia Cup: पूर्व पाकिस्तानी स्पिनर ने कहा- इस भारतीय खिलाड़ी का बल्ला चला, तो बाबर एंड कंपनी का जीतना मुश्किल

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, कराची Published by: स्वप्निल शशांक Updated Sun, 14 Aug 2022 09:26 AM IST
दानिश कनेरिया (बाएं) ने भारत बनाम पाकिस्तान एशिया कप मैच को लेकर बयान दिया
1 of 6
विज्ञापन
भारत और पाकिस्तान की टीम 28 अगस्त को एशिया कप टी-20 टूर्नामेंट में भिड़ेंगी। इसके लिए दोनों टीमें जमकर तैयारी कर रही हैं। भारत के जहन में अब भी पिछले साल टी-20 वर्ल्ड में पाकिस्तान से मिली 10 विकेट से हार की यादें ताजा होंगी। अब ऐसे में रोहित शर्मा की टीम एशिया कप में उस हार का बदला लेना चाहेगी। बीसीसीआई ने एशिया कप के लिए भारत के सभी सीनियर खिलाड़ियों को टीम में चुना है। ज्यादातर खिलाड़ी वही हैं जो पिछले साल टी-20 वर्ल्ड कप में खेले थे। ऐसे में भारतीय फैन्स को भी टीम इंडिया से काफी उम्मीदें होंगी।
केएल राहुल,रोहित शर्मा और विराट कोहली
2 of 6
हालांकि, भारतीय टीम में मौजूद विराट कोहली का फॉर्म जरूर चिंता का विषय रहा है। वह पिछले लगभग तीन साल से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक नहीं लगा पाए हैं। विराट का फॉर्म पिछले काफी समय से चर्चा का विषय रहा है। कई लोग तो टी-20 में उन्हें टीम से बाहर करने की भी मांग कर रहे हैं। वहीं, कई फैन्स अपने इस स्टार बैटर को पाकिस्तान के खिलाफ रन बनाते देखना चाहते हैं। पिछले साल टी-20 वर्ल्ड कप में भी जब पाकिस्तान के खिलाफ सभी भारतीय बल्लेबाज फ्लॉप हुए थे तो विराट ने अर्धशतकीय पारी खेली थी।
विज्ञापन
विराट कोहली
3 of 6
पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने विराट को लेकर अपनी टीम को चेतावनी दी है और उन्हें हल्के में लेने के लिए नहीं कहा है। कनेरिया ने कहा है कि एशिया कप विराट के लिए फॉर्म में वापसी करने का बेहतरीन मौका है और इसके बाद टी-20 वर्ल्ड कप भी खेला जाना है। कनेरिया ने कहा- अगर विराट खुद को टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में देखना चाहते हैं तो उन्हें एशिया कप में बड़े स्कोर बनाने होंगे। उन्हें कैसे भी करके परफॉर्म करना होगा।
विराट कोहली
4 of 6
कनेरिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा- आप किसी बोझ को लेकर ट्रैवल नहीं कर सकते। उसके बाद उसे बेंच पर बैठा देना और भी मुश्किल है। पाकिस्तान को मनाना होगा कि विराट कोहली का खराब फॉर्म जारी रहे। अगर विराट अपने रंग में लौटते हैं तो पाकिस्तान के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकते हैं। वह फॉर्म में लौटते हैं तो किसी भी टीम के लिए खतरा बन जाएंगे।
विज्ञापन
विज्ञापन
ईशान किशन, रोहित शर्मा और विराट कोहली
5 of 6
कनेरिया ने पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के फॉर्म को लेकर भी बात की। अफरीदी फिलहाल घुटने की चोट से जूझ रहे हैं और उनके एशिया कप में खेलने पर संशय बना हुआ है। पिछले साल टी-20 वर्ल्ड कप में अफरीदी ही भारत के लिए खतरा बने थे और अपने शुरुआती दो ओवरों में रोहित शर्मा और केएल राहुल को चलता किया था। कनेरिया ने कहा- शाहीन का फॉर्म अब भी है, लेकिन जैसा की मैंने पहले कहा था, उन्हें हर मैच नहीं खिलाना चाहिए। 
 
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00