लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

IND vs SA: दूसरे टी20 से पहले टीम इंडिया ने जमकर बहाया पसीना, कोच द्रविड़ ने बच्चों को दिया गुरुमंत्र

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, गुवाहाटी Published by: शक्तिराज सिंह Updated Sat, 01 Oct 2022 10:21 PM IST
बच्चों को टिप्स देते भारतीय कोच द्रविड़
1 of 13
विज्ञापन
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में होना है। इस मैच से पहले भारतीय खिलाड़ियो ने अभ्यास सत्र में जमकर पसीना बहाया। वहीं, टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने खिलाड़ियों का अभ्यास कराने के बाद असम क्रिकेट एसोसिएशन के स्टेडियम में युवा खिलाड़ियों से भी बात की। छोटे बच्चों के लिए राहुल द्रविड़ का मार्गदर्शन बेहद खास था। बीसीसीआई ने भारतीय टीम के प्रैक्टिस सेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।
अक्षर पटेल और दिनेश कार्तिक
2 of 13
अभ्यास सत्र के दौरान बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने दिनेश कार्तिक और अक्षर पटेल के साथ बात की। इन दोनों खिलाड़ियों पर भारत के लिए मैच खत्म करने की जिम्मेदारी है। रवींद्र जडेजा के चोटिल होने के बाद अक्षर ही स्पिन ऑलराउंडर की भूमिका में हैं।
विज्ञापन
ऋषभ पंत
3 of 13
इस मैच से पहले ऋषभ पंत ने भी बल्लेबाजी का काफी अभ्यास किया। उन्हें लंबे समय से ज्यादा गेंदें खेलने का मौका नहीं मिला है। कार्तिक की टीम में वापसी के बाद उन्होंने सभी मैच भी नहीं खेले हैं और जिन मैचों में वह खेले भी हैं, वहां उन्हें बल्लेबाजी का ज्यादा मौका नहीं मिला है। इस मैच में वह बड़ी पारी खेलना चाहेंगे।
उमेश यादव
4 of 13
इस मैच से पहले उमेश यादव ने भी गेंदबाजी का काफी अभ्यास किया। उमेश को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में खेलने का मौका मिला था और उन्होंने दो विकेट भी लिए थे, लेकिन अगले मैच में उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया। इस मैच में मौका मिलने पर उमेश भी अपनी छाप छोड़ना चाहेंगे।
विज्ञापन
विज्ञापन
हर्षल पटेल
5 of 13
हर्षल पटेल ने भी इस मैच से पहले काफी अभ्यास किया और अपनी तैयारी बेहतर की। चोट से वापस आने के बाद डेथ ओवरों में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। हर्षल अंतिम ओवरों में जमकर रन लुटा रहे हैं। उन्हें जल्द से जल्द इस कमजोरी पर काम करना होगा।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00