लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Daughters Day: सचिन ने सारा के साथ फोटो शेयर कर जताया प्यार, रितिका ने भी बेटी को दीं शुभकामनाएं

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: शक्तिराज सिंह Updated Sun, 25 Sep 2022 03:47 PM IST
सारा तेंदुलकर और सचिन तेंदुलकर
1 of 5
विज्ञापन
अंतरराष्ट्रीय बेटी दिवस 2022 के मौके पर क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने अपनी बेटी सारा तेंदुलकर के साथ फोटो शेयर की हैं। सचिन ने सारा के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनके अलावा दो कुत्ते भी नजर आ रहे हैं और सारा दोनों के सिर पर हांथ फेर रही हैं। सचिन के अलावा रोहित शर्मा की पत्नी रितिका ने भी अपनी बेटी समायरा के साथ कई तस्वीरें शेयर कर उसे बेटी दिवस की शुभकामनाएं दी हैं। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने भी अपनी बेटियों के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों और वीडियो में उनकी बेटियां काफी मस्ती करती दिख रही हैं। 
सारा और सचिन तेंदुलकर
2 of 5
सचिन ने सारा के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा "तुम मेरी गोद से बाहर आ चुकी हो, लेकिन तुम कभी भी मेरे दिल से बाहर नहीं जाओगी। यह दिन मुझे वह शानदार समय की याद दिलाता है, जो हमने साथ में बिताया है और वाकई में उस समय की तारीफ करता हूं। बेटी दिवस की शुभकामनाएं, सारा।"
विज्ञापन
रितिका, रोहित और समायरा
3 of 5
भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका ने भी बेटी दिवस के मौके पर अपनी बेटी समायरा के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही उन्होंने समायरा को इस दिन की शुभकामनाएं भी दी हैं। इन तस्वीरों में रितिका और समायरा के अलावा रोहित भी दिख रहे हैं। वहीं, एक तस्वीर किसी होटल की है, जिससे साफ है कि समायरा को रितिका कहीं बाहर घुमाने भी ले गई थीं।
डेविन वॉर्नर की बेटियां
4 of 5
डेविड वॉर्नर ने भी कई वीडियो शेयर किए हैं, जिनमें उनकी बेटियां जमकर मस्ती करती नजर आ रही हैं। वॉर्नर अपनी बेटियों को बीच पर ले गए थे। यहां उनकी सभी बेटियों ने जमकर मस्ती की। 
विज्ञापन
विज्ञापन
डेविड वॉर्नर की बेटियां
5 of 5
डेविड वॉर्नर ने बेटियों की मस्ती के वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि वह सुबह से 100 बार पूल में उतर चुकी हैं और उससे बाहर भी आ चुकी हैं। 
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00