लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Sania-Shoaib Divorce: तलाक के लिए तैयार है सानिया मिर्जा और शोएब मलिक! इस वजह से हो रही देरी, जानें पूरा मामला

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: शक्तिराज सिंह Updated Sun, 27 Nov 2022 02:13 PM IST
शोएब मलिक और सानिया मिर्जा
1 of 6
विज्ञापन
भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के बीच तलाक की खबरें लंबे समय से चल रही हैं। हालांकि, इन दोनों हस्तियों ने इन खबरों पर अब तक चुप्पी साध रखी है। इस जोड़े अब तक तलाक की खबरों का खंडन भी नहीं किया है और तलाक को लेकर कोई जानकारी भी नहीं दी है। अब कुछ खबरों में दावा किया गया है कि सानिया और शोएब तलाक की तैयारी कर चुके हैं, लेकिन कानूनी अड़चन की वजह से आधिकारिक रूप से तलाक नहीं लिया है।
शोएब और सानिया मिर्जा
2 of 6
पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट् में दावा किया गया है कि शोएब ने सानिया को धोखा दिया है। पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर के साथ शोएब का अफेयर चल रहा है। इसी वजह से इन दोनों की शादी टूटने की कगार पर आ गई है। इसमें औपचारिकताएं बाकी रह गई हैं।
विज्ञापन
सानिया मिर्जा शोएब मलिक
3 of 6
क्यों तलाक नहीं ले रहे सानिया-शोएब
सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने कपल के रूप में कई टीवी शो का कॉन्ट्रैक्स साइन किया है। इन शो में उन्हें एक जोड़े के रूप में काम करना है। इसी वजह से ये दोनों तलाक नहीं ले रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार इस शो की शूटिंग पूरी करने के बाद सानिया-शोएब आधिकारिक रूप से तलाक का एलान कर सकते हैं।
शोएब मलिक और सानिया मिर्जा
4 of 6
क्या है मामला?
शोएब और सानिया के बीच नजीदिकयां 2009 से बढ़ने लगी थी। इसके बाद 2010 में हैदराबाद में दोनों ने निकाह किया। 2018 में सानिया ने बेटे इजहान को जन्म दिया। सानिया शोएब की दूसरी पत्नी हैं। शोएब ने उनसे पहले हैदराबाद में ही आयशा सिद्दिकी से शादी की थी। सानिया और शोएब का बेटा इजहान चार साल का हो चुका है। दोनों ने इजहान को पैरेंटिंग देने का फैसला लिया है। इस वजह से भी तलाक में देरी हो रही है।
विज्ञापन
विज्ञापन
आयशा उमर के साथ शोएब मलिक; सानिया मिर्जा
5 of 6
रिपोर्ट के अनुसार सानिया और शोएब के रिश्तों में पहले भी खटास रह चुकी है, लेकिन फिर दोनों साथ आए, लेकिन इस बार इसकी संभावना कम है। दोनों के बीच अनबन की खबरें तब सामने आई थीं, जब सानिया ने इंस्टाग्राम पर लिखा था- टूटे दिल वाले लोग कहां जाते हैं? इसके बाद उन्होंने बेटे इजहान के साथ एक तस्वीर शेयर कर लिखा था- यह एक ऐसा पल है जो मुझे मुश्किल दिनों में भी हिम्मत देता है।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00