लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Bhojpuri: आम्रपाली को छोड़ नीलम गिरी के साथ समय बिताते नजर आए निरहुआ! सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: पलक शुक्ला Updated Wed, 07 Dec 2022 05:49 PM IST
दिनेश लाल यादव, नीलम गिरी
1 of 4
विज्ञापन
हिंदी और साउथ फिल्मों के साथ-साथ लोगों के दिलों दिमाग पर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का खुमार भी बखूबी चढ़ा हुआ है। दिन-ब-दिन भोजपुरी इंडस्ट्री के फैंस बढ़ते जा रहे हैं। लोगों के दिमाग में इसके सितारों के लिए गजब का पागलपन देखने को मिलता है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के इन्हीं सितारों में से एक दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ हैं, जिनका नाम अक्सर पॉपुलर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के साथ जुड़ता रहता है। आम्रपाली और निरहुआ का रिश्ता आए दिन सुर्खियों में बना रहता है। लेकिन आज अभिनेता आम्रपाली को छोड़ किसी और के साथ समय बिताते नजर आ रहे हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।  
दिनेश लाल यादव, नीलम गिरी
2 of 4
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ आज आम्रपाली दुबे को छोड़ किसी और भोजपुरी एक्ट्रेस संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ रहे हैं। यह अभिनेत्री और कोई नहीं बल्कि नीलम गिरी हैं। सोशल मीडिया पर वायरल होती इन तस्वीरों में दोनों को साथ में किसी पार्क में बैठे देखा जा सकता है। यह तस्वीरें नीलम गिरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की हैं। नीलम गिरी द्वारा साझा की गई तस्वीरों में दोनों साथ में कई पोज दे रहे हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए नीलम गिरी ने लिखा, 'दिनेश लाल यादव सर के साथ... रिश्तो का बटवारा।' अभिनेत्री के इस कैप्शन से साफ हो गया है कि निरहुआ और नीलम गिरी की ये तस्वीरें फिल्म की शूटिंग की हैं।  
Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह का नया रोमांटिक गाना 'पिया के झुलुफिया' रिलीज, फैंस को पसंद आ रहा कॉलेज रोमांस
विज्ञापन
दिनेश लाल यादव, नीलम गिरी
3 of 4
तस्वीरों में नीलम गिरी जहां गुलाबी रंग का सलवार-सूट पहने दिख रही हैं, वहीं निरहुआ काला चश्मा, जीन्स और शर्ट में डैशिंग लुक में नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में दोनों की केमिस्ट्री और जोड़ी देखते ही बन रही है। नीलम गिरी के साथ अभिनेता की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं। इस पोस्ट पर अभी तक 31 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। फैंस अपने पसंदीदा एक्टर्स की तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। 
Bandaa: मनोज बाजपेयी स्टारर कोर्ट रूम ड्रामा का पहला पोस्टर रिलीज, जबरदस्त है फिल्म का नाम और पंच लाइन
दिनेश लाल यादव, नीलम गिरी
4 of 4
गौरतलब है कि दिनेश लाल यादव निरहुआ और नीलम गिरी जल्द ही एक साथ स्क्रीन साझा करते हुए दिखाई देने वाले हैं। दोनों आगामी भोजपुरी फिल्म 'रिश्तों का बटवारा' में साथ काम करते नजर आएंगे। इन दिनों दोनों उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में इसी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।  
Brahmastra: सबसे ज्यादा गूगल की गई फिल्मों में 'ब्रह्मास्त्र' का बोलबाला, 'कश्मीर फाइल्स' और RRR को भी पछाड़ा
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00