लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Weekly Wrap: विवादों में परेश रावल और ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर बवाल, पढ़ें बीते हफ्ते की 10 बड़ी खबरें

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मेघा चौधरी Updated Sun, 04 Dec 2022 08:57 AM IST
परेश रावल, द कश्मीर फाइल्स
1 of 11
विज्ञापन
मनोरंजन जगत की इस चकाचौंध भरी दुनिया में आए दिन कुछ न कुछ होता रहता है। किसी फिल्म को लेकर नया अपडेट सामने आता है, तो कुछ सितारे अपने बयानों के चलते सुर्खियों में छा जाता हैं। वीकली रैप के जरिए हम आपको बीते हफ्ते की 10 बड़ी खबरों के बारे में जानकारी देते हैं। तो चलिए जानते हैं कि बीते हफ्ते में क्या कुछ हुआ...
Jubin Nautiyal
2 of 11
सिंगर जुबिन नौटियाल गुरुवार को अपने घर पर सीढ़ियों से गिर गए हैं। उनकी कोहनी टूट गई है और पसलियों में चोट आई है। इसके अलावा सिंगर के सिर और माथे पर भी चोट लग गई है। सिंगर को मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे के बाद उनके दाहिने हाथ का ऑपरेशन होगा। बता दें कि डॉक्टर ने उनको अपने दाहिने हाथ का इस्तेमाल न करने की सलाह दी है।

सीढ़ियों से गिरे जुबिन नौटियाल, सिर और पसली में लगी चोट, जानिए अब कैसी है सिंगर की हालत
 
विज्ञापन
एलन मस्क, कान्ये वेस्ट
3 of 11
एलन मस्क ने जब से ट्वीटर का अधिग्रहण किया है, वह एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। फिलहाल अब अमेरिकी रैपर कान्ये वेस्ट का ट्वीटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक, कान्ये वेस्ट की एक विवावित पोस्ट के बाद ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किया गया है। हालांकि इसे लेकर यूजर्स के बीच बहस छिड़ गई है। जहां कई लोग मस्क के इस फैसले से सहमत हैं तो वहीं कुछ लोग इस पर सवाल उठा रहे हैं। फिलहाल जानते हैं कि आखिर क्यों किया गया कान्ये वेस्ट का अकाउंट सस्पेंड।

Kanye West Twitter: अमेरिकी रैपर कान्ये वेस्ट का ट्वीटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, एलन मस्क ने इसलिए उठाया सख्त कदम
 
ब्रह्मास्त्र पार्ट वन- शिवा
4 of 11
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन शिवा' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। फिल्म को रिलीज से पहले जहां बायकॉट का सामना करना पड़ा, तो बाद में दर्शकों की ओर से अच्छा रिस्पांस मिला था। इतना ही नहीं ओटीटी पर रिलीज होने के बाद भी अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को पसंद किया गया था। वहीं, अब यह फिल्म ताइवान में भी धमाल मचाने के लिए तैयार है। 

Brahmastra: अब ताइवान में धमाल मचाएगी ‘ब्रह्मास्त्र’, बनी आईमैक्स में रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म
विज्ञापन
विज्ञापन
रवीना टंडन के कैमरे की क्लिक से बाघिन गुस्सा।
5 of 11
सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में सफारी के दौरान अभिनेत्री रवीना टंडन बाघ के करीब से फोटो लेकर अभिनेत्री रवीना टंडन विवादों में घिर आई हैं। सफारी के दौरान का एक वीडियो सामने आने के बाद वन्यप्राणी विशेषज्ञ बाघ के करीब जाने पर सवाल उठा रहे हैं। रवीना का कहना है कि वह वन विभाग की जीप में थी और जीप ट्रैक पर। इसमें बाघ के करीब जाने का सवाल ही नहीं उठता।

MP News: बाघ के करीब से फोटो लेकर विवादों में फंसी रवीना टंडन, सफाई में कहा- वन विभाग की जीप
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00