Filmy Wrap: '1947 अगस्त 16' का फर्स्ट लुक जारी और ओटीटी पर आएगी हीरोपंती 2, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: शशि सिंह Updated Wed, 25 May 2022 08:34 PM IST
मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें
1 of 10
विज्ञापन
तमिल और तेलुगू इंडस्ट्री के कई सुपरस्टार्स को डायरेक्ट करने से लेकर बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और अक्षय कुमार के साथ काम करने तक, ए.आर. मुरुगादास ने फिल्म इंडस्ट्री में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। ए. आर. मुरुगादास ने न केवल होनहार युवा प्रतिभाओं का सहयोग किया है बल्कि कई को फिल्मों में लॉन्च भी किया है। डायवर्स कंटेंट और यूनिक स्टोरीज पर काम करने के लिए प्रसिद्ध डायरेक्टर ने अब पर्पल बुल एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर रोमांचक फिल्मों की एक सीरीज '1947 अगस्त16' तैयार करने का निर्णय लिया है। 
यहां पढ़ें पूरी खबर
1947 August 16 First Look: ए.आर. मुरुगादास की फिल्म '1947 अगस्त16' का पहला लुक आया सामने, 
 
हीरोपंती 2
2 of 10
अभिनेता टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री तारा सुतारिया स्टारर एक्शन-ड्रामा फिल्म 'हीरोपंती 2' अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। अहमद खान द्वारा निर्देशित और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, एक्शन-रोमांस ड्रामा फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई और अब रिलीज के तकरीबन एक महीने बाद प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए ऑनलाइन स्ट्रीम होने वाली है। 
यहां पढ़ें पूरी खबर
Heropanti 2: ओटीटी पर रिलीज होने वाली है टाइगर श्रॉफ की 'हीरोपंती 2', जानिए कब और कहां कर सकते हैं स्ट्रीम
 
विज्ञापन
सलमान खान
3 of 10
सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' अपनी स्टार कास्ट की वजह से चर्चा में बनी हुई है। बीते दिनों खबर आई थी कि फिल्म से सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा बाहर हो गए हैं और अभिनेता जहीर इकबाल भी इस फिल्म में नजर नहीं आएंगे। लेकिन अब फिल्म से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, सलमान खान की इस फिल्म में साउथ के एक और अभिनेता की एंट्री हो गई है। फिल्म में पूजा हेगड़े और वेंकटेश दग्गुबाती पहले ही कास्ट किए जा चुके हैं और अब इनके बाद एक और साउथ अभिनेता की फिल्म में एंट्री हो गई है।   
यहां पढ़ें पूरी खबर
Kabhi Eid Kabhi Diwali: आ रही है बॉलीवुड की पैन इंडिया फिल्म, सलमान खान की मूवी में हुई इस साउथ अभिनेता की एंट्री
जल्द आएगी केजीएफ चैप्टर 3
4 of 10
प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फिल्म 'केजीएफ' के दो पार्ट अब तक रिलीज हो गए हैं, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला। साल 2018 में फिल्म का पहला पार्ट आया था, जिसके बाद से ही फैंस को चैप्टर 2 का इंतजार था और यह इंतजार 14 अप्रैल 2022 को खत्म हो गया। इसी दिन मोस्ट अवेटिड फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' रिलीज हुई, जिसने आते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। यश, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन और संजय दत्त ने बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी। इस फिल्म ने 1200 करोड़ का कलेक्शन पार कर लिया है। वहीं, अब फैंस के बीच 'केजीएफ चैप्टर 3' की डिमांड होने लगी है, जिस पर भी समय-समय पर अपडेट आ रहा है। आइए आपको 'केजीएफ चैप्टर 3' से जुड़ी सारी जानकारी एक ही आर्टिकल में देते हैं।
यहां पढ़ें पूरी खबर
KGF 3: कब रिलीज होगी फिल्म, कैसी होगी इसकी नई स्टार कास्ट? जानिए केजीएफ: चैप्टर 3 से जुड़ा हर एक अपडेट
 
विज्ञापन
विज्ञापन
जॉनी डेप, एम्बर हर्ड
5 of 10
हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जॉनी डेप और उनकी पत्नी एम्बर हर्ड के बीच छिड़ी जंग अब किसी से छिपी हुई नहीं है। दोनों के बीच कोर्ट में चल रही इस कानूनी लड़ाई में एक के बाद एक हैरान कर देने वाले खुलासे हो रहे हैं। इस मानहानि मुकदमे में चल रहे हाई वोल्टेज ड्रामे में कभी जॉनी डेप पर कीचड़ उछाला रहा है, तो कभी एम्बर हर्ड के खिलाफ दलीलें दी जा रही हैं। यह दलीलें दोनों सितारों की छवि पर कीचड़ उछाल रही हैं, जिसका नुकसान दोनों को ही उठाना पड़ रहा है। अभिनेता और अभिनेत्री के फैंस को इस विवाद में कुछ ज्यादा ही दिलचस्पी है और इसकी वजह से ही कोर्ट रूम में उनके बहुत सारे फैंस भी मौजूद रहते हैं। अब इस केस को लेकर एक और बड़ा अपडेट सामने आया है। जॉनी की एक फीमेल फैन ने कोर्ट रूम में दावा किया है कि वह उसके बच्चे के पिता हैं।
यहां पढ़ें पूरी खबर
Johnny Dep Amber Heard: जॉनी डेप पर एक और महिला ने ठोका दावा, चिल्लाकर बोली- "यह तुम्हारा बच्चा है"
 
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00