लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Celebs Known By Role: पंचायत वाले बिनोद से साइलेंसर तक, कोरोना से भी तेजी से वायरल हुए इन सितारों के किरदार

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: निधि पाल Updated Wed, 05 Oct 2022 05:32 PM IST
बिनोद, साइलेंसर
1 of 6
विज्ञापन
हर शख्स अपने हुनर के लिए एक पहचान चाहता है। वो सोचता है कि वो जो भी करे उसके लिए लोग उसे पहचाने। अभिनय के क्षेत्र में काम करने वालों में ये चाहत अन्य लोगों से ज्यादा देखी जाती है। वह अपने असल जीवन के किरदार को भूलकर किसी अन्य किरदार में समा जाने की हरसंभव कोशिश करते हैं। इसके बदले वह दर्शकों से सिर्फ इतना चाहते हैं कि सभी उनके काम के लिए तालियां बजाएं, उन्हें उनके किरदार के जरिए पहचानें। तो चलिए आज हम आपको ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें उनके किरदार के लिए ही जाना जाता है।
अशोक पाठक
2 of 6
बिनोद (पंचायत)
कुछ समय पहले रिलीज हुई वेब सीरीज पंचायत 2 लोगों द्वारा खूब पसंद की गई है। इस सीरीज के पहले और दूसरे दोनों पार्ट ने लोगों का खूब मनोरंजन किया है। सिर्फ इतना ही नहीं इनके डायलॉग्स भी लोगों की जुबान पर हैं। इसी सीरीज का एक किरदार है बिनोद, जो सीरीज रिलीज होने के बाद कोरोना से भी तेज गति से वायरल हुआ था। दरअसल इनका असली नाम अशोक पाठक है, लेकिन लोग उनको पंचायत वाले बिनोद के नाम से ही जानते हैं।
विज्ञापन
दिल्ली क्राइम
3 of 6
डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी (दिल्ली क्राइम)
कुछ दिनों पहले रिलीज हुई वेब सीरीज दिल्ली क्राइम में शेफाली शाह ने डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी का किरदार अदा किया है। अभिनेत्री को उनके नाम से ज्यादा इस किरदार के जरिए जाना जाता है।
ओमी वैद्य
4 of 6
साइलेंसर (3 इडियट्स)
3 इडियट्स बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में हर शख्स ने दमदार किरदार अदा किया है। फिल्म में ओमी वैद्य ने साइलेंसर का रोल निभाया है, जो काफी मशहूर हुआ था।
विज्ञापन
विज्ञापन
आदित्य कुमार
5 of 6
पर्पन्डिक्युलर (गैंग्स ऑफ वासेपुर)
‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के हर किरदार को लोगों का खूब प्यार मिला है। वैसे जिन लोगों को नहीं पता है, उन्हें बता दें कि आपके प्यारे पर्पन्डिक्युलर का असल नाम आदित्य कुमार है।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00