लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Manoj Muntashir: 'खिलजी और रावण दोनों एक जैसे', सैफ के किरदार की तुलना अलाउद्दीन से करने पर बोले मनोज मुंताशिर

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: निधि पाल Updated Fri, 07 Oct 2022 12:16 PM IST
मनोज मुंतशिर, सैफ अली खान
1 of 4
विज्ञापन
प्रभास और सैफ अली खान स्टारर फिल्म आदिपुरुष इन दिनों काफी चर्चा में है। हाल ही में श्रीराम की नगरी अयोध्या में इस फिल्म का टीजर लॉन्च किया गया था। इस दौरान काफी भव्य आयोजन हुआ था। लेकिन फिल्म का टीजर लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। दर्शक इसके हर किरदार में खामियां बता रहे हैं। कहा जा रहा है की इस फिल्म में रामायण के पात्रों से खिलवाड़ किया गया है। जिसको लेकर नाराज लोग जगह-जगह विरोध प्रदर्शन भी कर रहे हैं। हाल ही में मशहूर डायलॉग लेखक मनोज मुंतशिर की भी इस विवाद में एंट्री हो गई है।
सैफ अली खान
2 of 4
दरअसल, इस फिल्म में सैफ अली खान के लुक पर लोगों को विशेष आपत्ति है। उनका कहना है कि सैफ का लुक रावण जैसा नहीं खिलजी जैसा लग रहा है। जिसपर मनोज मुंतशिर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, 'हमने जो 1 मिनट 35 सेकंड का टीजर देखा है, उसमें साफ दिख रहा है कि रावण ने त्रिपुंड लगाया है'। आगे उन्होंने कहा कि 'मैंने जितना देखा है उतने की बात कर रहा हूं, बाकी इसके अलावा भी मेरे पास दिखाने को बहुत कुछ है'। मनोज ने कहा, 'कौन सा खिलजी त्रिपुंड लगाता है, तिलक, जनेऊ और रुद्राक्ष धारण करता है। जो हमारे रावण ने टीजर में किया है'।

Actors Expensive Watch: शाहरुख-आमिर नहीं सबसे महंगी घड़ी पहनते हैं रणबीर कपूर, कीमत जान उड़ जाएंगे होश
 
विज्ञापन
आदिपुरुष
3 of 4
मनोज ने आगे कहा, 'रावण एक बुराई है, अलाउद्दीन भी आज के दौर की बुराई है। ऐसे में अगर दोनों मिलते भी हैं तो हमने जानबूझ कर ऐसा नहीं किया है। अगर दोनों मिलते भी हैं तो इसमें कोई बुराई नहीं है। क्योंकि अलाउद्दीन और रावण दोनों ही नायक नहीं हैं। अगर रावण खिलजी जैसा दिख रहा है तो इसमें कोई बुराई नहीं है'। उन्होंने कहा, 'अभी तो सिर्फ कुछ देर का टीजर सामने आया है। मैं मानता हूं कि भगवान राम को लेकर लोगों की भावनाएं उग्र हैं और होनी भी चाहिए। क्योंकि हम उनके चरणों में श्रद्धा पूर्वक शीश झुकाते हैं'। 
आदिपुरुष
4 of 4
उन्होंने कहा, 'आप ये तो देखिए कि इस फिल्म से कौन जुड़ा है, ओम राउत। ओम राउत ने फिल्म में दिखाया है की रावण मां सीता का हरण करने के लिए उनको स्पर्श तक नहीं करता है। क्योंकि शूटिंग के दौरान ओम राउत को मैंने ये कहते सुना है कि सीता हमारी मां हैं और कोई उनको हाथ नहीं लगा सकता'। मनोज मुंतशिर ने कहा, 'मुझे हिन्दू जनमानस पर विश्वास है, मैं जानता हूं अच्छी तरह से कि जिस दिन उनको हमारी नियत, हमारा उद्देश्य वो समझ लेंगे वो सबसे पहले आकर हमारी फिल्म का समर्थन करेंगे'।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00