लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

पोर्नोग्राफी केस: व्हाट्सएप चैट से हुआ राज कुंद्रा का पर्दाफाश, गहना वशिष्ठ की गिरफ्तारी से मची थी खलबली

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: विजयाश्री गौर Updated Sun, 25 Jul 2021 04:57 PM IST
राज कुंद्रा, गहना वशिष्ठ
1 of 5
विज्ञापन
पोर्न फिल्में बनाने और उन्हें एप पर अपलोड करने के मामले में हिरासत में चल रहे शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को लेकर पल पल नई जानकारी सामने आ रही है। मुंबई क्राइम ब्रांच लगातार राज कुंद्रा को लेकर नए खुलासे कर रही है। राज कुंद्रा के व्हाट्सएप चैट से भी बहुत सी चौंकाने वाले बात सामने आई है। बता दें कि राज कुंद्रा का नाम उनकी ही कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर उमेश कामत ने लिया था जिसे फरवरी में गिरफ्तार किया गया था।



गहना की गिरफ्तारी से पोल खुलने का था डर

वहीं उमेश की गिरफ्तारी से पहले क्राइम ब्रांच ने अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को भी गिरफ्तार किया था। जब गहना की गिरफ्तारी हुई तो धीरे धीरे उसके तार राज कुंद्रा से जुड़े पाए गए। उनकी गिरफ्तारी से इस केस में वांटेड आरोपी यश ठाकुर ने एक शख्स के साथ व्हाट्सएप चैटिंग की थी। पूरी चैटिंग में बात ये थी कि किसी भी तरह से गहना वशिष्ठ को पुलिस हिरासत से बाहर निकाला जाए वरना वो सबकी पोल खोल देगी। अब ये चैट लीक हो गई है।
गहना वशिष्ठ
2 of 5
7 फरवरी 2021 के एक चैट में यश कहते हैं कि, 'गहना गिरफ्तार हो गई है, मुझे उसे छुड़वाने के लिए आठ लाख रुपये चाहिए हैं। इस पर जवाब आता है कि बैंक से पैसे निकालेंगे कैसे? अभी उसका मोबाइल बंद दिख रहा है। आप खुद ही बताओ क्या करें? उसी चैट में यश ठाकुर ने गहना की गिरफ्तारी से जुड़े न्यूज लिंक भेजे थे।
विज्ञापन
गहना वशिष्ठ
3 of 5
वहीं चैट में उमेश कामत कहते हैं कि, मैं सोच रहा हूं कि एक महीने के लिए शिमला चला जाऊं। वहां जाकर शूटिंग भी कर लूं'। इसके जवाब में यश ने कहा कि,  'ये बेस्ट है। तुम सेफ रहोगे तो मेरे दिमाग में शांति रहेगी'। वहीं दूसरा शख्स कहता है- ठीक है फिर मैं भी निकलता हूं'। बता दें कि हाल ही में मुंबई पुलिस ने गहना वशिष्ठ को पोर्नोग्राफी मामले में पूछताछ के लिए तलब किया था। जिसके बाद गहना वशिष्ठ का बयान आया है कि वो अभी मुंबई से बाहर हैं इसलिए आज हाजिर नहीं हो सकती हैं। साथ ही गहना ने आश्वासन दिया है कि वो मामले की जांच में पुलिस का पूरा समर्थन करेंगी।
राज कुंद्रा
4 of 5
दूसरी तरफ राज कुंद्रा हमेशा से ये कहते आ रहे थे कि ब्रिटेन में रजिस्टर्ड केनरिन कंपनी से उनका कोई वास्ता नहीं है और उसके डायरेक्टर उनके रिश्तेदार प्रदीप हैं, लेकिन व्हाट्सएप चैट में इस बात का भी खुलासा हो गया कि कुंद्रा केनरिन कंपनी में पार्टनर हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
राज कुंद्रा
5 of 5
बता दें कि मुंबई क्राइम ब्रांच के आरोपों के मुताबिक केनरिन वो कंपनी है जहां से पोर्न वीडियो अपलोज किए जाते थे। ये वीडियो मुंबई स्थित राज की कंपनी वियान इंड्स्ट्रीज कंपनी से लंदन भेजे जाते थे। पुलिस ने अपनी जांच में दावा किया है कि राज कुंद्रा इस घिनौने रैकेट के मास्टरमाइंड हैं। पुलिस का कहना है कि राज ने ना सिर्फ 'हॉटशॉट्स' (Hotshots App) एप की शुरुआत की, बल्कि जांच की भनक लगते ही 2019 में इस एप को अपने जीजा प्रदीप बख्शी की लंदन वाली कंपनी केनरिन को बेच भी दिया था।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00