Antim: आयुष शर्मा के करियर के साथ फिल्म प्रचारकों का खिलवाड़, अब निजी एजेंसी के साथ निकलेंगे दौरे पर

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Thu, 02 Dec 2021 08:40 PM IST
आयुष शर्मा
1 of 6
विज्ञापन

 

हिंदी सिनेमा के ‘सुल्तान’ रहे अभिनेता सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम-द फाइनल ट्रुथ’ की कामयाबी पर सट्टा लगाने वाले तमाम लोगों के मुंबई में वारे न्यारे हो गए हैं। फिल्म के बारे में इसकी रिलीज से पहले इस तरह का माहौल यहां मुंबई में बनाया गया कि फिल्म में आयुष शर्मा का तो कोई खास काम नहीं है और पूरी फिल्म सिर्फ सलमान खान के कंधों पर ही टिकी है। और तो और आयुष शर्मा को देश के बड़े मीडिया घरानों से एक खास रणनीति के तहत मिलने ही नहीं दिया गया। फिल्म ‘अंतिम-द फाइनल ट्रुथ’ में आयुष शर्मा के दमदार काम की बात जैसे जैसे दर्शकों के बीच फैल रही है, फिल्म के कलेक्शन पर उसका असर भी दिख रहा है। और, यही वजह है कि सलमान खान के इस फिल्म के लिए चंडीगढ़ का दौरा करने के बाद अब आयुष शर्मा भी अपने प्रशंसकों से मिलने उत्तर भारत के दौरे पर निकलने वाले हैं।

आयुष शर्मा
2 of 6

हिंदी सिनेमा में नए कलाकारों और नई कंपनियों को एक खास रणनीति के तहत अपने काबू में रखने की कोशिशें शुरू से होती रही हैं। इन कोशिशों के दौरान ये भी ध्यान नहीं रखा जाता कि कहीं इन चालबाजों से किसी नए कलाकार का करियर तो खराब नहीं हो रहा। हाल के दिनों में गलत मीडिया मैनेजमेंट का सबसे बड़ा शिकार सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा हुए हैं। आयुष ने फिल्म ‘लवरात्रि’ से अपना करियर एक रोमांटिक लवर ब्वॉय के तौर पर शुरू किया। लेकिन अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘अंतिम-द फाइनल ट्रुथ’ के लिए उन्होंने अपने जीवन के दो साल साधना में होम कर दिए हैं। पर उनकी इस एक्शन फिल्म में उनके काम के बारे में फिल्म की रिलीज होने तक लोगों को पता ही नहीं चला।

विज्ञापन
विज्ञापन
अंतिम-द फाइनल ट्रुथ
3 of 6

फिल्म ‘अंतिम-द फाइनल ट्रुथ’ से एक खास रणनीति के तहत उन मीडिया घरानों को दूर रखा गया जिनके बारे में धारणा है कि वह ‘मसालेदार’ खबरें प्लांट कराने में माहिर लोगों के बहकावे में नहीं आते हैं। मुंबई में फिल्म ‘अंतिम-द फाइनल ट्रुथ’ की हवा बनाने में सबसे बड़ा रोल निभाया यहां के स्थानीय सट्टा बाजार में। आश्चर्यजनक रूप से इस फिल्म के पहले हफ्ते में 25 करोड़ रुपये कमाने पर जिन जिन लोगों ने सट्टा लगाया, सबकी भरपूर कमाई हुई है। फिल्म ने छठे दिन ही बॉक्स ऑफिस पर 27. 25 करोड़ रुपये कमाई कर ली थी।

अंतिम-द फाइनल ट्रुथ
4 of 6

जैसे जैसे आयुष शर्मा के करियर के साथ खिलवाड़ की बातें सलमान खान फिल्म्स के कर्ताधर्ताओं के पास पहुंच रही हैं, कंपनी के लोग चौकन्ने हो गए हैं। फिल्म की मार्केटिंग नए सिरे से चुस्त की जा रही है। बताते हैं कि सलमान इसी के चलते चंडीगढ़ दौरा कर आए हैं। आयुष शर्मा भी अपने प्रशंसकों से मिलने मुंबई में के गेयटी और मराठा मंदिर सिनेमाघरों का दौरा कर आए हैं। यहां पहुंचकर आयुष को भी समझ आया कि इस फिल्म के उनके किरदार को लोगों से खूब प्यार मिल रहा है और अगर फिल्म का प्रचार ढंग से किया गया होता तो इसे उत्तर भारत में भी अच्छी शोहरत मिलती।

विज्ञापन
विज्ञापन
अंतिम-द फाइनल ट्रुथ
5 of 6

आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम-द फाइनल ट्रुथ’ के लिए की गई मेहनत की तारीफ फिल्म के निर्देशक महेश मांजरेकर भी करते हैं। वह कहते हैं, "जिस दिन से हमने शूटिंग शुरू की थी, उस दिन से मैं उनकी मेहनत और समर्पण से बहुत प्रभावित रहा हूं। फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद मैं उनकी अदाकारी को लेकर पूरे भरोसे में था और मैंने बार बार कहा है कि यह लड़का सिनेमा का भविष्य बनेगा। अब जब फिल्म रिलीज हो गई है तो मुझे बहुत खुशी है कि दर्शकों ने भी वही चीज देखी जो मैंने आयुष में देखी थी।"

अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00