लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Anushka Sharma: ‘कला’ में अनुष्का को देख खुशी से झूम उठे फैंस, बोले- चार साल बाद स्क्रीन पर देखकर अच्छा लगा

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मेघा चौधरी Updated Sun, 04 Dec 2022 02:22 PM IST
अनुष्का शर्मा
1 of 4
विज्ञापन
तृप्ति डिमरी और बाबिल खान की साइकोलॉजिकल ड्रामा 'काला' इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म से इरफान खान के बेटे बाबिल ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है, जिनके अभिनय की जमकर तारीफ हो रही हैं। वहीं, फिल्म को दर्शकों का बढ़िया रिस्पांस मिल रहा है। इस सबके बीच फिल्म में अनुष्का शर्मा को देख फैंस हैरान हो गए। अभिनेत्री लगभग चार साल बाद स्क्रीन पर नजर आईं, जिसने फैंस को एक्साइटेड कर दिया है।
अनुष्का शर्मा
2 of 4
दरअसल, 'कला' में अनुष्का शर्मा ने 'घोड़े पे सवार' गाने में कैमियो किया है। इस गाने में अभिनेत्री रेट्रो लुक में नजर आई हैं। ब्लैक एंड व्हाइट इस गाने में अनुष्का चांद पर बैठकर ये गाना गुनगुनाती हैं। अभिनेत्री को चार साल बाद स्क्रीन पर वापस देखकर फैंस काफी खुश हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Hansika Motwani Wedding: शादी से पहले पोलो मैच देखने पहुंचीं हंसिका मोटवानी, शाही अंदाज में मारी एंट्री
विज्ञापन
अनुष्का शर्मा
3 of 4
एक फैन ने लिखा, 'अनुष्का शर्मा खूबसूरती और प्रतिभा का मेल हैं। उनकी स्क्रीन प्रेजेंस बहुत अच्छी है। अभिनेत्री के कमबैक का इंतजार है, भारतीय सिनेमा का एक रत्न।' वहीं, दूसरे ने लिखा, 'अनुष्का शर्मा को चार साल बाद स्क्रीन पर देखकर अच्छा लग रहा है।' वहीं, एक अन्य ने लिखा, 'कहानी, निर्देशन और एक्टर्स के प्रदर्शन के अलावा कला की सबसे अच्छी चीज है चार साल बाद अनुष्का शर्मा को इसमें देखना। मेरे जैसे प्रशंसकों ने आपको याद किया है। आशा है कि आप इसे पढ़ रही होंगी। चकदा एक्सप्रेस का इंतजार रहेगा।'

Diljit Dosanjh: दिलजीत दोसांझ ने सरकार को ठहराया सिद्दू मूसेवाला की हत्या का जिम्मेदार, कहा- यह राजनीति है
 
 
 
कला
4 of 4
फिल्म की बात करें तो इसमें तृप्ति डिमरी, स्वास्तिका मुखर्जी, बाबिल खान, अमित सियाल, गिरिजा ओक, वरुण ग्रोवर सहित कई सितारे शामिल हैं। फिल्म की कहानी हिंदी सिनेमा मे अपनी जगह बरकरार रखने की जद्दोजहद में लगी एक स्टार की है। यह कहानी कला की है, जिसे एक मां अपने स्वार्थ के लिए इस क्षेत्र में ले आती हैं। बता दें कि अनुष्का शर्मा 'चकदा एक्सप्रेस' के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं।  

Madhuri Dixit: मेरा दिल ये पुकारे आजा पर डांस कर ट्रोल हुईं माधुरी दीक्षित, यूजर बोले- आपसे ये उम्मीद नहीं थी
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00