लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Arushi Nishank: आजादी महापर्व से पहले आरुषि का बेहद इमोशनल गाना, फौजी अफसर की प्रेम कहानी देख आप भी रो देंगे

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: पलक शुक्ला Updated Sat, 13 Aug 2022 07:11 PM IST
आरुषि निशंक
1 of 5
विज्ञापन
सुप्रसिद्ध कवि माखनलाल चतुर्वेदी की कविता ‘पुष्प की अभिलाषा’ के भाव कहते हैं कि जिस रास्ते से वीर सैनिक जाते हों, उसकी मिट्टी से बड़ा कोई देवस्थान नहीं होता। एक फौजी वतन के लिए कुर्बान होने का जज्बा लिए ही घर से निकलता है और जब वह तिरंगे में लिपटे ताबूत में लौटता है तो आसमान भी उसके बलिदान के लिए रोता है, इंसान की तो बात ही क्या है। इन्हीं एहसासों में बिछड़ी मोहब्बत का रंग भी घोलकर गायक जुबिन नौटियाल आजादी के महापर्व से ठीक पहले लेकर आए हैं अपना नया गाना, ‘तेरी गलियों से उठेगा जनाजा जब मेरा’। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस गाने में उभरती अदाकारा आरुषि निशंक के अभिनय ने लोगों का मन मोह लिया है।
आरुषि निशंक, गुरमीत चौधरी
2 of 5
दो दिन में ही हिट हो गया गाना
महज दो दिन पहले रिलीज हुए गाने ‘तेरी गलियों से उठेगा जनाजा जब मेरा’ को यूट्यूब के टी सीरीज चैनल पर अब तक करीब 86 लाख लोग देख चुके हैं। रिलीज होते ही हिट हो गए इस गाने का म्यूजिक वीडियो भी बहुत ही भावुक है। ये कहानी कहता है एक फौजी अफसर की जिसके सीने पर उसका नाम लिखा है, फहीम रहिमान। अपने मातहत सैनिकों को एक मिशन के लिए तैयार करते इस अफसर की प्रेम कहानी भी म्यूजिक वीडियो में साथ साथ चलती है। इस अफसर का किरदार कर रहे हैं चर्चित अभिनेता गुरमीत चौधरी और इसी प्रेम कहानी में प्रेमिका के किरदार में दिखती हैं अपने अभिनय के अनोखे अंदाज दिखाती अभिनेत्री आरुषि निशंक।
विज्ञापन
आरुषि निशंक
3 of 5
आरुषि निशंक का दमदार अभिनय
‘तेरी गलियों से उठेगा जनाजा जब मेरा’ गाने से संगीतकार जोड़ी मीत ब्रदर्स की भी टी सीरीज में अरसे बाद वापसी हो रही है। कभी ‘बेबी डॉल मैं सोणे दी’ और ‘चिट्ठियां कलाइयां’ जैसे डांस नंबर्स के लिए मशहूर रहे मीत ब्रदर्स ने इस बार एक अच्छी मेलोडी तैयार की है। रश्मि विराग के लिखे इस गाने को जुबिन नौटियाल ने गाया भी बहुत दिल से है। नवजीत बुट्टर निर्देशित इस म्यूजिक वीडियो का असल आकर्षण अभिनेत्री आरुषि निशंक ही हैं। जमाने के दस्तूरों के हाथों लाचार एक युवती के रूप में आरुषि ने प्रेम का एहसास और परंपराओं की मजबूरी का दर्द अपने चेहरे पर बखूबी निखारा है। पूरे वीडियो में उनके चेहरे के भाव और उनकी देह भाषा उनके किरदार पर बिल्कुल फिट बैठती है।
आरुषि निशंक
4 of 5
उत्तराखंड में हुई म्यूजिक वीडियो की शूटिंग
देहरादून और मसूरी सहित उत्तराखंड की अलग अलग खूबसूरत लोकेशंस पर फिल्माए गए इस गाने की मिली शोहरत से आरुषि निशंक काफी खुश हैं। वह कहती हैं, ‘म्यूजिक वीडियो में इससे पहले लोगों ने मुझे ‘वफा ना रास आई’ में देखा और पसंद किया। ये मेरे करियर की एक बहुत ही सुहानी शुरुआत रही है और अब ‘तेरी गलियों से उठेगा जनाजा जब मेरा’ के रिलीज होने के दो दिन के भीतर ही मेरे पास हजारों संदेश बधाई के आ चुके हैं। मैं अपने सभी चाहने वालों और टी सीरीज की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने इस म्यूजिक वीडियो को देखा, सराहा और मुझे पसंद किया।’
विज्ञापन
विज्ञापन
तेरी गलियों से
5 of 5
छोटी बहन से मिली एहसास समझने में मदद
कम लोगों को ही पता होगी कि आरुषि की छोटी बहन भी भारतीय सेना में मेजर रैंक की अफसर हैं। वह बताती हैं कि सैन्य पृष्ठभूमि को समझने में इससे उन्हें काफी मदद मिली। म्यूजिक वीडियो में अपने साथी कलाकार गुरमीत चौधरी के बारे में आरूषि कहती हैं, ‘गुरमीत एक अच्छे अभिनेता और एक अच्छे दोस्त भी हैं। एक कलाकार को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए म्यूजिक वीडियो एक बेहतर माध्यम है लेकिन यहां भी एक कलाकार को दिल खोलकर प्रदर्शन करना होता है। यह एक कठिन और चुनौतीपूर्ण कार्य है। मुझे खुशी है कि मैं एक बार फिर दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतर सकी।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00