लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Ayushmann Khurrana: कोरोना के बढ़ते मामलों को देख परेशान हुए आयुष्मान खुराना, बोले- हमें नजर लग गई है

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: पलक शुक्ला Updated Sat, 13 Aug 2022 07:58 PM IST
आयुष्मान खुराना
1 of 4
विज्ञापन
अपनी अदाकारी के दम पर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले सितारों में से एक आयुष्मान खुराना, अपनी यूनिक फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। वह ज्यादातर लीग से अलग हटकर सामाजिक मुद्दों पर फिल्में बनाते हैं और लाइमलाइट में आ जाते हैं। इसी कारण से वह आज के समय में इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेताओं में गिने जाते हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज साझा कर के सोशल मीडिया के जरिए जुड़े रहते हैं। ऐसे में आज अभिनेता ने कोविड-19 के बढ़ते केस के चलते सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ एक महत्वपूर्ण सलाह साझा की है। उनका सोशल मीडिया पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।
आयुष्मान खुराना
2 of 4
बहुत ही कम समय में बड़ी संख्या में लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना ने आज अपने फैंस के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की है। लेकिन तस्वीर से ज्यादा इसके साथ लिखे कैप्शन ने अपनी ओर सबका ध्यान खींचा। बेहतरीन एंटरटेनर आयुष्मान खुराना ने पोस्ट साझा करते हुए लिखा, 'एयरप्लेन के अंदर से, विंडो सीट 1ए से। फिर से मास्क पहनने का समय आ गया है। सुना है सारा मुंबई वायरल/कोल्ड इंफेक्शन से जूझ रहा है। इस बीच क्या मैं एक ग्लास गर्म पानी पी सकता हूं। आप काली मिर्च भी डाल सकते हैं। काला धागा भी बांध लो हाथ पांव में। नजर लग गई है हम सब को।'  
विज्ञापन
आयुष्मान खुराना
3 of 4
अपनी फिल्मों के जरिए फैंस से जुड़े रहने वाले आयुष्मान खुराना इन दिनों यूरोप में फिल्मी पर्दे से दूर समय बिता रहे हैं। अभिनेता वहां से आए दिन अपने फैंस के साथ तस्वीरें साझा कर रहे थे। ऐसे में आज अभिनेता ने अपनी एक मोनोक्रोमैटिक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह प्लेन के अंदर बैठे हैं। तस्वीर में सीट पर बैठे आयुष्मान खुराना मुस्कुरा रहे हैं। कोरोना वायरल के मामलों में वृद्धि को देखते हुए अपनी तरफ से अभिनेता ने एक मैसेज साझा किया है, जिस पर उनके फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।
आयुष्मान खुराना, अनन्या पांडे
4 of 4
आयुष्मान के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेता को आखिरी बार फिल्म 'अनेक' में देखा गया था। चाहे फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल न रही हो, लेकिन फिर भी 'अनेक' को समीक्षकों द्वारा अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। अब हाल ही में खबर आई है कि अभिनेता की आगामी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में अभिनेत्री 'अनन्या पांडे' का नाम फाइनल हुआ है।  इस न्यूज के सामने आने से फैंस काफी खुश हैं और पहली बार अनन्या पांडे और आयुष्मान खुराना को साथ देखना फैन्स के लिए काफी एक्साइटिंग होगा।  इसके अलावा वह 'एक्शन हीरो' और 'डॉक्टर जी' जैसी फिल्मों में काम करते नजर आने वाले हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00