लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Bollywood: सलमान से पहले ये बॉलीवुड सितारे भी साउथ में आजमा चुके हैं अपनी किस्मत, जानें कैसा रहा इनका डेब्यू

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मोहम्मद फायक अंसारी Updated Fri, 07 Oct 2022 12:31 AM IST
गॉडफादर
1 of 5
विज्ञापन
मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म 'गॉडफादर' ने इस शुक्रवार (7अक्तूबर) को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी। फिल्म को पहले दिन उम्मीद से कम रिस्पॉन्स मिला है। इस फिल्म से बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने भी साउथ में डेब्यू किया है। हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब साउथ की फिल्मों में किसी हिंदी भाषी सुपरस्टार ने काम किया हो। इससे पहले  भी कई सितारे दक्षिण भारतीय फिल्मों का हिस्सा बन चुके हैं। आइए इस लिस्ट पर एक नजर डालते हैं
हे राम
2 of 5
शाहरुख खान
सुपरस्टार शाहरुख खान कई साल पहले साउथ की फिल्म में नजर आ चुके हैं। इस फिल्म का नाम 'हे राम' था। फिल्म में कमल हासन लीड रोल में थे। वहीं, शाहरुख खान का इसमें एक्सेटेंडेड कैमियो था। तमिल-हिंदी में बनी यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर महज 5.32 करोड़ का कलेक्शन किया था।
विज्ञापन
आरआरआर
3 of 5
अजय देवगन
बॉलीवुड के बड़े अभिनेताओं में से एक अजय देवगन भी साउथ की तरफ रुख कर चुके हैं। हाल ही में अभिनेता एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' में नजर आए थे। पैन इंडिया रिलीज हुई इस फिल्म ने देश के साथ विदेशों में भी धमाल मचा दिया था। हिंदी बॉक्स ऑफिस पर इसने 274 करोड़ से अधिक का बिजनेस किया था।
साई रा नरसिम्हा रेड्डी
4 of 5
अमिताभ बच्चन
महानायक अमिताभ बच्चन भी दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम कर चुके हैं। तेलुगू एक्टर चिरंजीवी की फिल्म 'साई रा नरसिम्हा रेड्डी' में बिग बी गुरु गोसाई वेकन्ना के रोल में दिखे थे। उनके कैमियो को लोगों ने काफी पसंद भी किया था। बॉक्स ऑफिस पर  यह फिल्म ठीक-ठाक कलेक्शन करने में सफल रही थी।
विज्ञापन
विज्ञापन
आरआरआर
5 of 5
आलिया भट्ट
अजय के साथ आलिया भी साउथ में अपना डेब्यू कर चुकी हैं। ऑलिया बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं। इस साल उनकी एक भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई है। 'आरआरआर' में आलिया ने एक छोटा सा रोल किया था। फिल्म में उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया था। 
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00