लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Sajid Khan: गलत ढंग से छूने से लेकर बेहूदी डिमांड तक, साजिद खान पर यौन उत्पीड़न के आरोपों की लिस्ट है लंबी

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: शशि सिंह Updated Fri, 07 Oct 2022 12:17 PM IST
साजिद खान
1 of 7
विज्ञापन
सलमान खान की होस्टिंग वाला रियलिटी शो बिग बॉस शुरू हो और कोई विवाद न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता, फिलहाल इस बार बिग बॉस 16 में साजिद खान की एंट्री के बाद से ही जमकर हंगामा मचा हुआ है। न सिर्फ बिग बॉस शो की बल्कि सोशल मीडिया पर लोग चैनल की भी आलोचना कर रहे हैं। बता दें कि निर्देशक साजिद खान पर 'मीटू' अभियान के दौरान कई महिलाओं ने गंभीर आरोप लगाए हैं और इसी को लेकर काफी बवाल हो रहा है। बता दें कि साजिद खान पर एक दो नहीं बल्कि नौ महिलाओं ने बदसलूकी, उत्पीड़न आदि के आरोप लगाए हैं।
 

Bigg Boss 16: उर्फी ने शो के मेकर्स की लगाई क्लास, साजिद खान पर साधा निशाना, लिखा- कॉन्ट्रोवर्सी के लिए आप...

मंदाना करीमी
2 of 7
मंदाना करीमी
साजिद खान के बिग बॉस में एंट्री करते ही मीटू का मुद्दा एक बार फिर से गहरा गया है, और उन पर आरोप लगाने वाली अभिनेत्रियां फिर से मुखर हो गई हैं। साजिद खान के बिग बॉस में आने के बाद से ही अभिनेत्री मंदाना करीमी लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। मंदाना उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने मीटू के दौरान साजिद खान पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था। एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री ने कहा कि इंडस्ट्री में महिलाओं के लिए सम्मान नहीं है। यहां तक कि उन्होंने साजिद खान को बिग बॉस में प्रतिभागी के रूप में शामिल करने की वजह से फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने का एलान तक कर दिया है।

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में चार दिन में ही टूट गया ‘इमली’ का हौसला, घरवालों के सामने रोती नजर आईं सुंबुल

विज्ञापन
जिया खान, करिश्मा, साजिद खान
3 of 7
जिया खान की बहन करिश्मा खान
दिवंगत अभिनेत्री जिया खान की बहन करिश्मा खान ने भी साजिद खान पर उनके और उनकी बहन के साथ  यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था। जिया की बहन करिश्मा ने जिक्र किया था कि, 'रिहर्सल चल रही थी और वह (जिया) स्क्रिप्ट पढ़ रही थी और उसने (साजिद खान) उसे टॉप और अंडरगारमेंट्स उतारने के लिए कहा। उसे समझ नहीं आ रहा था कि क्या करे। उसने कहा कि अभी तो फिल्म शुरू भी नहीं हुई है और यह सब हो रहा है। वह घर आ गई और खूब रोई थी।'

बिग बॉस के घर में कैद होने के लिए कंटेस्टेंट्स ने वसूली इतनी फीस

अहाना कुमरा
4 of 7
अहाना कुमरा
मीटू कैंपेन के दौरान साजिद खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिलाओं में फिल्म 'लिपस्टिक अंडर  माय बुर्का' की अभिनेत्री अहाना कुमरा का नाम भी शामिल है। उन्होंने बताया था कि साजिद खान ने एक अंधेरे कमरे में ले जाकर उनसे बेहद बेहूदा सवाल किए थे। इसके अलावा यह भी कहा कि अगर मेनस्ट्रीम फिल्मों में हीरोइन बनना है, तो वल्गर जोक्स पर हंसना पड़ेगा। अहाना ने आरोप लगाया था कि जब वह एक बार साजिद से मिलकर लौटी थीं, तो साजिद ने उन्हें मैसेज करके कहा था कि तुम बिकिनी में काफी हॉट लगती हो। इसके अलावा भी अहाना ने कई गंभीर आरोप लगाए थे।
 

Manoj Muntashir: 'खिलजी और रावण दोनों एक जैसे', सैफ के किरदार की तुलना अलाउद्दीन से करने पर बोले मनोज मुंताशिर

विज्ञापन
विज्ञापन
शर्लिन चोपड़ा
5 of 7
शर्लिन चोपड़ा
करिश्मा खान के करिश्मा खान के आरोपों के बाद एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने भी साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाए थे। शर्लिन ने ट्वीट कर अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न की कहानी बयां की थी।
 
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00