लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Malaika-Arbaaz Khan: मलाइका ने इस वजह से अरबाज को बनाया था हमसफर, खुद किया था शादी के लिए प्रपोज

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: कविता गोसाईंवाल Updated Mon, 05 Dec 2022 11:39 PM IST
मलाइका अरोड़ा-अरबाज खान
1 of 4
विज्ञापन
मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने नए शो 'मूविंग इन विद मलाइका' को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस का यह शो आज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गया है। इसमें मलाइका अपनी जिंदगी की कई दिलचस्प बातें शेयर करती नजर आईं। इस दौरान उन्होंने अपने एक्स हसबैंड और एक्टर अरबाज खान के बारे में भी कई बातें कीं। मलाइका ने बताया कि अरबाज को शादी के लिए उन्होंने प्रपोज किया था। इस दौरान वह काफी भावुक भी नजर आईं। बता दें कि अरबाज और मलाइका की पहली मुलाकात काफी प्रोफेशनल तारीके से हुई थी। कैसे हुआ दोनों में प्यार आइए जानते हैं...
मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान
2 of 4
बेहद खास थी मलाइका और अरबाज की मुलाकात
अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की पहली मुलाकात काफी प्रोफेशनल तारीके से हुई थी। दोनों एक कॉफी ब्रांड के विज्ञापन के शूट के दौरान मिले थे, जो काफी बोल्ड था। यह एड विवादों में भी रहा था। हालांकि, इस एड शूट की वजह से ही मलाइका और अरबाज की गाड़ी चल पड़ी। अरबाज मलाइका को पहल और यहीं पर अरबाज ने पहली बार मलाइका को देखा था और देखते ही उन पर अपना दिल हार बैठे थे। इसके बाद मलाइका और अरबाज की मुलाकातें शुरू हुईं थीं और धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगीं। दोनों ने कई प्रोजेक्ट्स साथ में किए, जिससे वजह से दोनों को साथ में रहना का ज्यादा से ज्यादा समय मिलने लगा। माना जाता है कि दोनों ने एक दूसरे को 5 सालों तक डेट किया था।

यह भी पढ़ें:- Madhuri Dixit-Shriram: बाइक राइड के दौरान लड़े थे श्रीराम और माधुरी के नैन, सुपर से भी ऊपर है यह
विज्ञापन
मलाइका अरबाज
3 of 4
मलाइका ने किया था शादी के लिए प्रपोज
मलाइका और अरबाज साल 1998 में शादी के बंधन में बंधे थे। यह वो समय था जब मलाइका अपने करियर में आगे बढ़ रही थीं लेकिन उन्होंने अपने करियर को किनारे रखते हुए परिवार को चुना। कहा जाता है कि मलाइका ने खुद आगे बढ़कर अरबाज को शादी के लिए प्रपोज किया था और अरबाज भी झट से हां कर दी थीं। दोनों बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में से एक थे लेकिन साल 2017 में अरबाज और मलाइका का रिश्ता टूट गया। शादी के 19 साल बाद मलाइका ने अरबाज से तलाक ले लिया। दोनों का एक बेटा है जो मलाइका के साथ रहता है। हालांकि, बेटे के लिए मलाइका और अरबाज आज भी अच्छे रिश्ते साझा करते हैं। 

यह भी पढ़ें:- पहली मुलाकात में ही हेमा पर दिल हार बैठे थे धर्मेद्र, शादी के लिए दोनों ने बदल डाला था अपना धर्म
मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर
4 of 4
मलाइका की जिंदगी में अर्जुन की एंट्री
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर आज के समय में बॉलीवुड के पॉवर कपल बन गए हैं लेकिन लोगों ने दोनों का रिश्ता काफी मुश्किल से स्वीकार किया है। मलाइका अर्जुन से 11 साल बड़ी हैं और इसी वजह से जब दोनों का रिश्ता लोगों के सामने आया तो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था। इसी वजह से शुरुआती दिनों में अर्जुन और मलाइका ने अपने रिश्ते को छिपाने की भी पूरी कोशिश की थी। लेकिन आज के समय में दोनों एक-दूसरे के साथ खूब सारा क्वालिटी टाइम बिताते हैं और फैंस भी दोनों को साथ देखकर खूश होते हैं। 
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00