लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Akshay Kumar: छत्रपति शिवाजी महाराज के लुक में ट्रोल हुए अक्षय कुमार, लोग बोले- भाई एक्टिंग अच्छे से करना

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मोहम्मद फायक अंसारी Updated Tue, 06 Dec 2022 06:47 PM IST
अक्षय कुमार
1 of 4
विज्ञापन
बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के लिए यह साल अब तक अच्छा नहीं गुजरा है। 2022 में रिलीज हुई उनकी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही हैं। इस बीच एक्टर ने मंगलवार को अपनी पहली मराठी फिल्म 'वेडात मराठे वीर दौड़ले सात' का फर्स्ट लुक जारी किया। इस फिल्म में अक्षय कुमार छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर अक्षय की इस फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स नहीं मिला है। 
Lucky Ali: सिंगर लकी अली को पुलिस कमिश्नर ने दिया आश्वासन, बोले- किसी माफिया का पक्ष नहीं लिया जाएगा
अक्षय कुमार
2 of 4
अक्षय ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए जानकारी दी थी कि उन्होंने 'वेडात मराठे वीर दौड़ले सात' की शूटिंग शुरू कर दी है। अब सोशल मीडिया अक्षय के लुक को लेकर लोगों की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई हैं। एक्टर के लुक पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। 
विज्ञापन
अक्षय कुमार
3 of 4
एक यूजर ने लिखा, 'यही पृथ्वीराज बनेगा...यही शिवजी महाराज बनेगा...लेकिन एक्टिंग हाउसफुल वाली करेगा...रहेगा तो यह बाला ही...कोई और एक्टर लाओ बॉलीवुड वालो।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'एक और आइकॉनिक किरदार को अक्षय कुमार बर्बाद करने जा रहे हैं।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'भाई एक्टिंग अच्छे से करना एक महीने में फिल्म खत्म करने की सोचना भी मत।' इसके अलावा और भी बहुत से यूजर्स इस लुक पर अपने विचार कमेंट के जरिए साझा कर रहे हैं। 
Hansika Motwani: हंसिका मोटवानी ने शेयर कीं साझा की तस्वीरें, विक्की-कटरीना से हैं प्रेरित?
अक्षय कुमार
4 of 4
वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में यह जानकारी सामने आई थी कि अक्षय ने 'हेरा फेरी 3' से खुद को अलग कर लिया है। इस बात का खुलासा एक्टर ने खुद किया था और बताया था कि फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद न आने की वजह से उन्होंने यह कदम उठाया है। बता दें कि इस साल अक्षय बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज, रक्षा बंधन और राम सेतु जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं, लेकिन उनकी एक भी फिल्म चल नहीं सकी है।
Vivaad Bollywood Ke: जब आमिर ने पालतू कुत्ते के नाम से मचाया बवाल, फिर माफी मांगने पहुंचे थे किंग खान के घर
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00