लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Bollywood Gossips: जब सलमान को देख फूट-फूटकर रोने लगी थीं भाग्यश्री, बार-बार देने लगीं परिवार का हवाला

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: कविता गोसाईंवाल Updated Wed, 05 Oct 2022 03:56 PM IST
मैंने प्यार किया
1 of 4
विज्ञापन
सिनेमा को पसंद करने वाले दर्शक वर्षों से बॉलीवुड पर अपना प्यार बरसा रहे हैं। इस इंडस्ट्री में बनने वाली फिल्में लोगों के बीच चर्चा में रहती हैं। इसी तरह फिल्मों से जुड़े किस्से भी दर्शक बेहद ही चांव के साथ पढ़ते हैं और जब बात सलमान खान और भाग्यश्री की हिट फिल्म 'मैंने प्यार किया' की आ जाए, तो इससे जुड़ी कई मजेदार बातें मनोरंजन जगत में छाई हुई हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा भी हुआ था जिस वजह से भाग्यश्री अचानक ही रोने लगी थीं और उन्हें रोता देख सलमान खान काफी ज्यादा डर गए थे। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।
मैंने प्यार किया
2 of 4
'मैंने प्यार किया' साल 1989 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म की शूटिंग में कई ऐसे सीन्स थे, जिसमें बेशक सलमान खान और भाग्यश्री एक-दूसरे के करीब नहीं आए थे लेकिन वे दोनों अपना प्यार दर्शकों को दिखाने में कामयाब रहे थे। लेकिन फिल्म के हिट गाने 'कबूतर जा जा' में एक सीन है, जिसमें भाग्यश्री और सलमान खान एक-दूसरे को गले लगाते हैं। यह सीन करना अभिनेत्री के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था।

यह भी पढ़ें:- Bollywood Gossips: अमिताभ नहींं इस एक्टर के लिए लिखा था ‘डॉन’ का यह मशहूर गाना, 15 पान चबाकर किया था डांस
 
विज्ञापन
मैंने प्यार किया
3 of 4
बताया जाता है कि इस गाने में सलमान खान को अभिनेत्री के साथ बांहों में भरने वाला एक सीन करना था। जैसी ही इस सीन को शूट किया गया तो भाग्यश्री फूट-फूटकर रोने लगी थीं। इसके बाद सलमान खान घबरा गए और उनसे पूछा कि उन्होंने कुछ गलत कर दिया क्या? भाग्यश्री ने सलमान खान की इस बात का कोई जवाब नहीं दिया था। इसी वजह से फिल्म के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने अभिनेत्री ने बात की। तब भाग्यश्री ने बताया था कि वह रूढ़ीवादी परिवार से हैं उनके परिवार ने आज तक चूड़ीदार से ज्यादा ड्रेस पहनने की इजाजात नहीं दी। ऐसे में बांहों में भरने वाला सीन करते हुए वह घबरा गईं और रोने लगीं। 

यह भी पढ़ें:- Amitabh Bachchan: जब अमिताभ ने सरेआम किया जया बच्चन को किस, जमकर वायरल हुआ था वीडियो
 
मैंने प्यार किया
4 of 4
इस घटना के कुछ समय बाद ही भाग्यश्री ने खुद को संभाल लिया था और अभिनेत्री की मर्जी के बाद इस सीन को अच्छी तरह शूट किया गया। बता दें कि 'मैंने प्यार किया' भाग्यश्री की डेब्यू फिल्म थी और पहली फिल्म से ही उन्होंने बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना ली थी। लेकिन अभिनेत्री ने एक फिल्म करने के बाद इंडस्ट्री को अलविदा कहते हुए साल 1990 में हिमालय दासानी से शादी कर ली। हालांकि, अब भाग्यश्री छोटे पर्दे पर कमबैक कर चुकी हैं। कुछ समय पहले वह अपने पति हिमालय के साथ एक रियलिटी शो में नजर आई थीं। 
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00