लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Bollywood Gossips: जब राजेश खन्ना की इस हरकत से परेशान हो गए थे महमूद, सरेआम जड़ दिया था थप्पड़

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Fri, 07 Oct 2022 07:24 PM IST
Bollywood Gossips
1 of 5
विज्ञापन

फिल्मी गलियारों में अक्सर कई तरह के किस्से सुनने को मिलते रहे हैं। मनोरंजन जगत की इन्हीं कहानियों का जिक्र आए दिन लोगों की जुबां पर रहता है। सिने प्रेमी भी इन किस्सों और अपने पसंदीदा कलाकारों से जुड़ी अनसुनी बातें जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। लोगों की इसी दिलचस्पी को देखते हुए अमर उजाला ने एक खास सीरीज की शुरुआत की है। बॉलीवुड गॉसिप्स नाम की इस सीरीज को पढ़कर आप न सिर्फ चौंकेंगे, बल्कि हैरान भी रह जाएंगे। इस खास सीरीज की नौवीं कड़ी में पेश है बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता राजेश खन्ना की जिंदगी का वह पहलू, जब एक एक्टर ने उन्हें सरेआम थप्पड़ जड़ दिया था। 

राजेश खन्ना,महमूद
2 of 5

बॉलीवुड अभिनेता राजेश खन्ना फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सितारों में से एक हैं। अपनी फिल्मों और शानदार लुक से लोगों के बीच लोकप्रिय हुए राजेश खन्ना के जीवन से जुड़े कई किस्से और कहानियां मशहूर हैं। लेकिन अभिनेता के जीवन से जुड़ा एक और ऐसा भी वाक्या है, जिसे शायद ही ज्यादा लोग जानते होंगे। यह किस्सा बॉलीवुड के एक और बेहतरीन अभिनेता और कॉमेडियन महमूद से जुड़ा हुआ है। जब राजेश खन्ना की हरकतों से परेशान होकर महमूद ने सबके सामने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था।

Bhojpuri: भोजपुरी इंडस्ट्री पर फूटा खेसारी लाल का गुस्सा, गाने डिलीट होने पर बोले- धज्जियां उड़ा दूंगा

विज्ञापन
राजेश खन्ना,महमूद
3 of 5

बात 1979 की है जब अभिनेता महमूद ने कई फिल्मों में अभिनय के बाद एक फिल्म बनाने की सोची और अपने इसी विचार पर आगे बढ़ते हुए उन्होंने फिल्म 'जनता हवलदार' बनाई। इसमें महमूद ने सुपरस्टार राजेश खन्ना और उस दौर की मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी को बतौर मुख्य कलाकार कास्ट किया। फिल्म की टीम महमूद के फार्महाउस में इसकी शूटिंग कर रही थी। इसी दौरान राजेश खन्ना की मुलाकात महमूद के बेटे से हुई, जो अभिनेता को सिर्फ हैलो कहकर वहां से निकल गया।

Adipurush 3D Teaser: हैदराबाद में ‘आदिपुरुष’ के टीजर ने जमाया रंग, 3डी टीजर देख प्रभास के प्रशंसक हुए लहालोट

राजेश खन्ना,महमूद
4 of 5

हालांकि, महमूद के बेटे का यह रवैया राजेश खन्ना को पसंद नहीं आया और वह इससे नाराज हो गए। इस वाक्ये के बाद से ही राजेश खन्ना फिल्म के सेट पर काफी देरी से पहुंचने लगे, जिसकी वजह से फिल्म की शूटिंग भी काफी प्रभावित होने लगी। शूटिंग की तैयारी पूरी होने के बाद भी महमूद को राजेश खन्ना का घंटों इंतजार करना पड़ता था। अभिनेता की इस हरकत से महमूद इतने नाराज हो गए कि एक दिन उनके सब्र का बांध टूट गया।

Javed Akhtar: मिशेल ओबामा से ट्वीट कर जावेद अख्तर ने किया निवेदन, लिखा- मैं आपका कोई दीवाना फैन नहीं बल्कि

विज्ञापन
विज्ञापन
राजेश खन्ना,महमूद
5 of 5

बस फिर क्या था अपने गुस्से पर काबू खो चुके महमूद ने सबके सामने राजेश खन्ना को थप्पड़ जड़ दिया। इतना ही नहीं अभिनेता को थप्पड़ मारते हुए महमूद ने कहा कि आप सुपरस्टार अपने घर में होंगे। मैंने आपको फिल्म के लिए कीमत दी है और इसलिए आपको फिल्म पूरी करनी होगी। महमूद के इस बर्ताव के बाद से ही राजेश खन्ना फिल्म के सेट पर समय से पहुंचने लगे और तब जाकर फिल्म की शूटिंग सही तरह से पूरी हो पाई।

Tara Vs Bilal: ‘तारा वर्सेज बिलाल’ की नई रिलीज डेट का हुआ एलान, कल रिलीज होगा रोमांटिक ड्रामा फिल्म का ट्रेलर

विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00