लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: विक्की कौशल के लिए लकी साबित होंगी कटरीना कैफ, शादी के बाद ऐसी होगी दोनों की जिंदगी

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: कविता गोसाईंवाल Updated Tue, 07 Dec 2021 08:38 PM IST
कटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी
1 of 6
विज्ञापन
ये कहा जाए कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी बॉलीवुड की सबसे चर्चित शादियों में से एक है तो गलत नहीं होगा। बेशक दोनों ने अपने रिश्ते को पूरी दुनिया से छिपाने की कोशिश की थी और शादी पर भी अब तक कटरीना कैफ और विक्की ने कुछ नहीं कहा है, लेकिन जब से दोनों की शादी की जानकारी सामने आई है, तब से ही फैंस की नजरें कपल पर टिकी हुई हैं। हर कोई कटरीना और विक्की की बात कर रहा है और अब फैंस को दोनों की वेडिंग तस्वीरों का इंतजार है, जिसके लिए फैंस को थोड़ा इंतजार करना होगा। लेकिन कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादीशुदा जिंदगी कैसी होगी? इस सवाल का जवाब मिल गया है।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल पर भविष्यवाणी
मशहूर सेलिब्रिटी टैरो कार्ड रीडर दिव्या पंडित ने कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादीशुदा जिंदगी का सच उनके चाहने वालों के सामने रखा है और दिव्या पंडित के मुताबिक, कटरीना और विक्की सात जन्मों के साथी हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने दोनों को सोलमेट कहा है।
कटरीना कैफ, विक्की कौशल
2 of 6
विक्की और कटरीना को बताया सोलमेट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिव्या पंडित का कहना है कि विक्की और कैटरीना कार्मिक सोलमेट हैं। आसान भाषा में समझा जाए तो, दोनों कर्म के साथी हैं। इसके अलावा, दिव्या ने कटरीना और विक्की कौशल की शादीशुदा जिंदगी पर भी भविष्यवाणी की है। दिव्या ने कार्ड्स देखने के बाद बताया कि कटरीना और विक्की के बीच काफी अच्छी ऊर्चा है। दोनों के कार्ड्स देखने के बाद पता चलता है कि एक साल पहले तक ऐसा कुछ नहीं था कि वह शादी करेंगे। इस बात के कोई संकेत नहीं मिलते हैं।

विज्ञापन
कटरीना कैफ, विक्की कौशल
3 of 6
कटरीना और विक्की के लिए लकी है नंबर 9
इसके आगे दिव्या ने बताया कि उन दोनों ने अपने रिश्ते पर खूब काम किया है। ये वक्त काफी पवित्र है और पूरा ब्रह्मांड उनकी शादी की ओर इशारा कर रहा है। वह दोनों एक-दूसरे के साथ रहने के लिए ही बने हैं। वह सही सोलमेट हैं। कटरीना और विक्की कौशल की शादी 9 दिसंबर को होनी है और दिव्या ने ये भी कहा कि शादी के लिए 9 दिसंबर बहुत ही लकी दिन है। इन दोनों के लिए 6 और 9 दिसंबर भी अच्छा है। हालांकि दोनों को 9 तारीख सूट करती है।
कटरीना कैफ, विक्की कौशल
4 of 6
कटरीना और विक्की की प्रोफेशनल लाइफ
वहीं, दिव्या ने विक्की कौशल और कटरीना कैफ की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि विक्की कौशल को बहुत सारे प्रोजेक्ट्स मिलेंगे। वो आने वाले समय में और भी ज्यादा कामयाब होंगे। वहीं, कटरीना शादी के बाद काम से थोड़ा पीछे हो जाएंगी और अपनी पर्सनल लाइफ पर ज्यादा फोकस करेंगी। शादी के बाद कटरीना फैमिली प्लानिंग और परिवार पर ज्यादा से ज्यादा ध्यान देंगी और फिल्मों में काफी कम दिखाई देंगी। दिव्या ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि विक्की कौशल का आने वाले समय काफी अच्छा रहेगा। उनका आने वाला समय रिलेशनशिप के लिए भी काफी अच्छा है। कटरीना शादी के बाद विक्की के लिए काफी लकी साबित होंगी। वह विक्की कौशल की जिंदगी में प्यार और परिवार में स्थिरता लाएंगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
कटरीना कैफ, विक्की कौशल
5 of 6
कटरीना कैफ के लिए लकी है अपना सरनेम
कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि कटरीना कैफ शादी के बाद अपना सरनेम बदलकर ‘कौशल’ रख लेंगी। लेकिन दिव्या पंडित का मानना है कि ऐसा करने से वह एक टिपिकल पत्नी बनकर रह जाएंगी। दिव्या ने कहा कि कटरीना कैफ उनके लिए काफी ज्यादा लकी है। अगर वह अपने नाम के आगे कौशल जोड़ती हैं तो वह एक टिपिकल पत्नी बन जाएंगी। वह परिवार के काफी क्लोज आ जाएंगी, जिससे वह पूरी तरह परिवार से इमोशनली जुड़ जाएंगी। शादी के बाद कटरीना मीडिया लाइमलाइट में आती रहेंगी लेकिन ज्यादा फायदा विक्की कौशल को मिलेगा।
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00