लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Cirkus Trailer: ट्रेलर में दीपिका, इवेंट में पूजा संग नाचे रणवीर,डबल धमाके वाली पिक्चर के ट्रेलर लॉन्च पर धमाल

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: पलक शुक्ला Updated Fri, 02 Dec 2022 08:00 PM IST
सर्कस के ट्रेलर लॉन्च पर रणवीर सिंह
1 of 4
विज्ञापन
रणवीर सिंह की इस साल की सारी उम्मीदें अब नए जमाने के सुपरहिट एंटरटेनर डायरेक्टर रोहित शेट्टी पर टिकी हैं। शेक्सपीयर के लिखे किस्से ‘कॉमेडी ऑफ एरर्स’ की नई प्रेरणा से उन्होंने बिल्कुल नए दौर के लिए फिल्म बनाई है और इसमें रंग पुराने दौर के भरे हैं। इस बार मामला रणवीर सिंह और वरुण शर्मा के डबल रोल के कन्फ्यूजन का है। इन दोनों के साथ फिल्म में भरे हुए हैं इतने कलाकार कि दर्शकों को उनकी गिनती याद रखने में भी खूब हंसी आने वाली है। फिल्म का नाम है ‘सर्कस’ और इसके ट्रेलर लॉन्च पर शुक्रवार को मुंबई में भी सर्कस खूब हुआ।
सर्कस के ट्रेलर लॉन्च पर रणवीर सिंह और पूजा हेगड़े
2 of 4
रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म ‘सर्कस’ के ट्रेलर लॉन्च पर रणवीर सिंह बिल्कुल कमाल दिख रहे हैं। लाल रंग की आउटफिट में अपने चिर परिचित अंदाज में जब वह मंच पर पहुंचे तो उनकी ऊर्जा और उनका उत्साह देखने लायक था। कुछ कुछ ऐसा ही अंदाज रणवीर का फिल्म के ट्रेलर में भी नजर आया है जिसमें वह अपने गुदगुदाने वाले परफॉर्मन्स के साथ दर्शकों को क्लीन बोल्ड करने की कोशिश करते दिख रहे हैं। सुपरपॉवर वाले हीरोज के दौर में ये फिल्म रणवीर को इलेक्ट्रिक मैन के रूप में पेश करने जा रही है।
Kanye West Twitter: अमेरिकी रैपर कान्ये वेस्ट का ट्वीटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, एलन मस्क ने इसलिए उठाया सख्त कदम
विज्ञापन
सर्कस के ट्रेलर लॉन्च पर रणवीर सिंह और पूजा हेगड़े
3 of 4
रणवीर सिंह ने हालांकि अपनी पिछली फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ में कॉमेडी के कुछ छींटे अपने प्रशंसकों की तरफ उड़ाए थे लेकिन रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह का कॉमेडी कनेक्शन कुछ अलग ही कमाल दिख रहा है। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर रणवीर ने इसकी कुछ झलकियां भी दिखाईं और ट्रेलर में दीपिका पादुकोण की मौजूदगी ने तो इंटरनेट पर लोगों को बेकाबू कर दिया है। यहां मंच पर दीपिका वाले ठुमके पूजा हेगड़े ने लगाए और उनके साथ खूब नाचे राजा बाबू बने रणवीर सिंह।
Ram Setu On OTT: अक्षय कुमार की 'राम सेतु' ओटीटी पर रिलीज, फिल्म देखने के लिए देना होगा अतिरिक्त शुल्क
सर्कस के ट्रेलर लॉन्च पर रणवीर सिंह और पूजा हेगड़े
4 of 4
साठ साल पीछे के दौर की इस कहानी में दीपिका पादुकोण के अलावा अजय देवगन भी एक खास किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘सर्कस’ के सितारों में में सुपर सितारे रणवीर सिंह के अलावा पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज, वरुण शर्मा, जॉनी लीवर, सिद्धार्थ जाधव, संजय मिश्रा, टीकू तलसानिया, व्रजेश हीरजी, अश्विनी कालसेकर जैसे दमदार कलाकारों की भरमार है। 23 दिसंबर को रिलीज होने जा रही इस फिल्म के बाद रणवीर सिंह जल्द ही कुछ बड़े धमाकों का एलान भी करने वाले हैं।
Bigg Boss 16: प्रियंका और अंकित के बीच हुई जबरदस्त तकरार, अभिनेत्री ने एक्टर के मुंह पर फेंका कीचड़
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00