लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Raju Srivastav: राजू श्रीवास्तव ने क्यों किया था यमराज और मौत का जिक्र? वायरल वीडियो देख हैरान हुए फैंस

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मेघा चौधरी Updated Wed, 21 Sep 2022 11:46 AM IST
राजू श्रीवास्तव
1 of 4
विज्ञापन
कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने 42 दिन तक जिंदगी और मौत से जंग लड़ने के बाद आज दुनिया को अलविदा कह दिया था। कॉमेडियन के निधन की खबर मिलने के बाद से ही पूरे देश में गमगीम माहौल हो गया है और हर कोई उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है। ज्ञात हो कि राजू 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही एम्स में भर्ती थे। उनकी स्वस्थ होने के लिए लगातार फैंस और परिवार वाले दुआएं कर रहे थे। गजोधर भैया के नाम से मशहूर राजू श्रीवास्तव लोगों को हंसाने के लिए जाने जाते हैं और ऐसे में उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राजू यमराज और मौत का जिक्र कर रहे हैं।
राजू श्रीवास्तव
2 of 4
इस वीडियो में राजू श्रीवास्तव अपने गजोधर वाले अंदाज में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। राजू कहते हैं, 'नमस्कार, कुछ नहीं बस बैठे हैं। जिंदगी में ऐसा काम करो कि अगर यमराज भी आएं, आपको लेने तो कहें, भाईसाहब भैंस पर बैठिए। नहीं, नहीं आप पैदल चल रहे हैं, अच्छा नहीं लग रहा है। आप भले आदमी हैं, नेक आदमी हैं तो बैठिए।' अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाआ हुआ है।
 
विज्ञापन
राजू श्रीवास्तव
3 of 4
बता दें कि राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करने के दौरान दिल का दौरा पड़ा था। इसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया और उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी की गई। लेकिन उन्हें होश नहीं आ रहा था। बीच में उनकी सेहत में सुधार हुआ था और उन्होंने अपने हाथ-पैर हिलाए थे। लेकिन वह वेंटिलेटर पर ही थे और बीते कुछ दिनों से उनकी सेहत में भी कुछ खास सुधार नहीं हुआ था। 
राजू श्रीवास्तव-शिखा श्रीवास्तव
4 of 4
राजू श्रीवास्तव के जल्द स्वस्थ होने के लिए अमिताभ बच्चन, एहसान कुरैशी, राजपाल यादव सहित मनोरंजन जगत से जुड़े सितारे भी कामना कर रहे थे। बिग बी ने तो उनके लिए एक वॉइस नोट भेजा था। लेकिन अब वह हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह कर जा चुके हैं। ऐसे में पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है और हर कोई उन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहा है।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00