कर्नाटक के पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी के बेटे ने लॉकडाउन में रचाई शादी, रवीना बोलीं- 'बाकी लोग इस संकट की घड़ी में...'

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: anand anand Updated Fri, 17 Apr 2020 05:10 PM IST
Raveena Tandon, Nikhil   Kumaraswamy
1 of 5
विज्ञापन
पूरे देश और दुनिया के लिए कोरोना वायरस आज सबसे बड़ा संकट बना हुआ है। इस वायरस से भारत में अब तक 13 हजार से ज्यादा लोगों संक्रमित हो चुके हैं जबकि मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 437 हो गया है। कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए सभी राज्य सरकारों और केंद्र सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन लागू किया हुआ है। तीन मई तक चलने वाले इस लॉकडाउन में किसी को भी अनावश्यक तौर पर घर से निकलने की अनुमति नहीं है। 
शादी के बंधन में बंधे निखिल कुमारस्वामी और रेवती
2 of 5
पूरे देश में सरकार के ओर से जारी लॉकडाउन का आम से लेकर खास तक, हर कोई पालन कर रहा है, लेकिन शुक्रवार को कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बेटे और अभिनेता निखिल कुमारस्वामी की ओर से लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग के साथ लापरवाही होते हुए देखी गई। दरअसल निखिल कुमारस्वामी ने शुक्रवार को कांग्रेस के पूर्व आवासीय मंत्री एम कृष्णप्पा की भतीजी रेवती से शादी की। उनकी शादी में मौजूद लोगों ने किसी भी तरह का मुंह पर मास्क नहीं लगाया और न ही सोशल डिस्टेसिंग का पालन किया गया। ऐसे में निखिल कुमारस्वामी की शादी पर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने कटाक्ष किया है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
Raveena Tandon
3 of 5
रवीना टंडन ने ट्विटर पर निखिल कुमारस्वामी तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'ठीक है, साफ है कि इन लोगों को पता नहीं है कि देश में कई लोग अपने परिवारों तक नहीं पहुंच पा रहे हैं और भूखे रह रहे हैं, जबकि बाकी लोग इस संकट की घड़ी में गरीबों की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। हैरान हूं कि बुफे में क्या परोसा गया था। सोशल मीडिया पर रवीना टंडन का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 
 
कुमारस्वामी के बेटे निखिल आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं
4 of 5
गौरतलब है कि निखिल कुमारस्वामी और रेवती की शादी का आयोजन कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू से करीब 28 किमी दूर रामनागरा स्थित फॉर्महाउस में किया गया था। हालांकि इनकी शादी में पारिवारिक सदस्य ही मौजूद थे। निखिल कुमारस्वामी और रेवती के परिवार ने रामनगर के जनपडा लोक के पास एक भव्य शादी समारोह करने का फैसला किया था जिसकी तैयारियां भी जोरों से चल रही थीं, लेकिन कोरोना वायरस से वजह से इस आयोजन को टालना पड़ा। 
विज्ञापन
विज्ञापन
Nikhil Kumaraswamy
5 of 5
आपको बता दें कि निखिल कुमारस्वामी ने कुछ कन्नड़ फिल्मों में अभिनय किया है। जेडीएस संरक्षक एवं पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा के पोते ने निखिल पार्टी के गढ़ मांड्या से 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ा था और वह भाजपा द्वारा समर्थित एक निर्दलीय उम्मीदवार सुमालता अंबरीश से हार गए थे।

पढ़ें: आमिर खान की 29 साल पुरानी इस फिल्म की सीक्वल बनाएंगे भूषण कुमार, 'आशिकी 3' को लेकर भी चर्चा तेज
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00