लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Delnaaz Irani: शाहरुख खान के साथ किया काम फिर भी 11 साल से बेरोजगार हैं डलनाज, कहा- 30 साल का एक्सपीरियंस...

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: निधि पाल Updated Sun, 04 Dec 2022 10:56 AM IST
डलनाज ईरानी
1 of 4
विज्ञापन
टीवी अभिनेत्री डलनाज ईरानी ने सीरियल्स के अलावा फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने खूब पैसा और शोहरत कमाई है। लेकिन पिछले कुछ साल से डलनाज कहां हैं, जब उन्होंने इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया तो हर कोई हैरान रह गया। डलनाज ने कहा कि वह पिछले 11 साल से खाली हैं। उनको कोई काम नहीं मिल रहा है। डलनाज ईरानी का कहना है कि वह अब नीना गुप्ता की तरह फिल्म और टीवी प्रोड्यूसर्स से से रिक्वेस्ट करेंगी ताकि उन्हें काम मिल जाए।
डलनाज ईरानी
2 of 4
एक समय था जब डलनाज ईरानी बॉलीवुड का जाना-पहचाना नाम थीं। उन्होंने शाहरुख खान के साथ फिल्म कल हो न हो और रा.वन में भी काम किया है। वह कभी-कभी टीवी शो में भी नजर आती हैं। लेकिन पिछले काफी समय से डलनाज बेरोजगार हैं। वह काम की तलाश में हैं। एक शो के दौरान जब उनसे सवाल किया गया कि वह पिछले काफी समय से किसी शो में नजर क्यों नहीं आईं। इसपर अभिनेत्री ने कहा कि मैं ये सवाल प्रोड्यूसर्स से पूछना चाहती हूं कि आपने मुझे कास्ट क्यों नहीं किया। 

इसे भी पढ़ें- Mahesh Babu: काम पर वापस लौटे महेश बाबू को फैंस ने दिया हौंसला, 20 दिन पहले हो गया था पिता का निधन
 
विज्ञापन
डलनाज ईरानी
3 of 4
डलनाज ने उस शो में कहा कि मैं नीना गुप्ता का रास्ता अपनाकर काम मांगना चाह रही हूं। डलनाज ने बताया कि उनको कल हो न हो के बाद कई फिल्में मिली और बहुत से ऑफर मिले लेकिन वो फिल्में नहीं चलीं। उन्होंने बताया कि कल हो न हो के बाद उन्होंने किसी एजेंसी या फिर मैनेजर के साथ हाथ नहीं मिलाया। डलनाज ने कहा- सतीश कौशिक ने कल हो न हो देखने के बाद मुझे कॉल किया था, लेकिन अब कनेक्शन नहीं रहा। उन्होंने कहा जब से कास्टिंग डायरेक्टर्स आ गए हैं तब से इंटस्ट्री में काफी स्ट्रगल बढ़ गया है। 
डलनाज ईरानी
4 of 4
डलनाज आगे कहती हैं कि अब बहुत ज्यादा ग्रुपिज्म और कैंप हो चुका है। उन्होंने कहा कि आजकल सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स को एक्टर्स से ज्यादा तवज्जो दी जा रही है। एक्ट्रेस ने कहा कि ये सब देख कर उन्हें काफी दुख होता है. अभिनेत्री का मानना है कि अब लोग सपोर्टिंग एक्टर्स पर ज्यादा पैसे नहीं खर्च करना चाहते। 
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00