लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

किस्साः जब शाहरुख ने काजोल को बाहों में भरा और फिर अचानक पटक दिया था नीचे, वजह है मजेदार

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: विजयाश्री गौर Updated Sun, 16 May 2021 04:52 PM IST
शाहरुख, काजोल
1 of 5
विज्ञापन
बॉलीवुड के कुछ कलाकार ऐसे हैं जिनकी केमेस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आती है। फैंस इन्हें पर्दे पर साथ देखकर काफी खुश होते हैं। ऐसे में शाहरुख खान और काजोल का नाम लेना जरूरी हो जाता है है क्योंकि उनका ऑनस्क्रीन रोमांस और ऑफस्क्रीन दोस्ती का हर कोई दीवाना है। शाहरुख और काजोल ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में साथ काम किया है। पर्दे पर अगर शाहरुख और काजोल हों तो फिल्म का हिट होना भी तय है।दोनो सितारों की सबसे खास बात ये है कि वो ऑनस्क्रीन खूब गहरा प्यार दिखाते हैं लेकिन कैमरा ऑफ होते ही मस्ती के मूड में आ जाते हैं। कितनी बार ऐसा भी हुआ जब शॉट इस वजह से ओके नहीं हो पाया क्योंकि शाहरुख और काजोल की हंसी नहीं रूक रही थी। एक ऐसा ही मजेदार किस्सा हुआ था फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के सेट पर जब शाहरुख ने काजोल को बाहों में भरा था और फिर अचानक नीचे पटक दिया था। तो चलिए आपको बताते हैं ये मजेदार किस्सा।
शाहरुख खान, काजोल
2 of 5
फिल्म दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे हिंदी सिनेमा की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में सितारों के अभिनय से लेकर गाने, डायलॉग, रोमांस सब कुछ दर्शकों को पसंद आया था। इसी फिल्म के एक गाने 'रुक जा ओ दिल दीवाने' की कोरियोग्राफी फराह खान ने की थी। इस गाने में दिखाया गया था कि शाहरुख काजोल के साथ फ्लर्टिंग करते नजर आते हैं और गाना खत्म होते ही वो काजोल को नीचे गिरा देते हैं।
विज्ञापन
काजोल
3 of 5
काजोल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें पता था कि गाना कैसे शूट होना है, उन्हें कैसे एक्सप्रेशन देने हैं लेकिन नीचे गिराने वाली बात उन्हें किसी ने नहीं बताई थी। काजोल ने कहा कि, 'फराह खान ने शाहरुख को अकेले में कहा था कि तुम काजोल के साथ डांस करते करते हुए उसे बाहों में भर लेना और फिर उसे नीचे गिरा देना, लेकिन उसको बताना नहीं। ऐसे में जब सीन शूट हुआ तो शाहरुख ने अचानक ऐसा ही किया और मैं एकदम अवाक रह गई। ऐसे में इस सीन को काफी पसंद किया गया क्योंकि मेरे एक्सप्रेशेन बिल्कुल नेचुरल निकले थे'।
दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे
4 of 5
शाहरुख और काजोल की इस फिल्म से जुड़े और भी किस्से थे जो काफी मशहूर हुए। बताते हैं कि आदित्य चोपड़ा और यश राज इस फिल्म में एक्शन सीन नहीं रखना चाहते थे, लेकिन शाहरुख खान के कहने पर फिल्म के क्लाइमेक्स में मार धाड़ के दृश्य डाले गए थे। शाहरुख का कहना था कि डीडीएलजे के हिट होने के पीछे एक वजह ये भी थी कि क्लाइमेक्स में एक्शन सीन रखा गया था।
विज्ञापन
विज्ञापन
दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे
5 of 5
शाहरुख और काजोल की हिट जोड़ी बाकी फिल्मों में भी जबरदस्ट हिट हुई। डीडीएलजे के अलावा शाहरुख और काजोल 'कुछ कुछ होता है', 'बाजीगर', 'कभी खुशी कभी गम', 'माई नेम इज खान' और 'दिलवाले' जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00