लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Dino Morea: जब कम खाना खाकर गुजारा करते थे डीनो मोरिया, दस रुपये की थाली खरीदना भी होता था मुश्किल

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: ज्योति राघव Updated Fri, 09 Dec 2022 04:55 PM IST
डीनो मोरिया-बिपाशा बसु
1 of 4
विज्ञापन
अभिनेता डीनो मोरिया आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। डीनो मोरिया बॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं। इसके अलावा अपनी फिटनेस और लुक्स को लेकर भी उन्होंने दर्शकों के बीच अलग जगह बनाई। डीनो मोरिया बॉलीवुड में जगह बनाने के लिए कड़े संघर्ष से गुजरे हैं। करियर के शुरुआती दौर में उन्होंने काफी आर्थिक तंगी का सामना किया। एक वक्त ऐसा भी था, जब उनके पास दस रुपये का खाना खरीदने तक के पैसे नहीं होते थे। इस बात का खुलासा डीनो की एक्स गर्लफ्रेंड रहीं अभिनेत्री बिपाशा बसु ने एक बार एक इंटरव्यू में किया था।
डीनो मोरिया-बिपाशा बसु
2 of 4
डीनो मोरिया के संघर्ष के दिनों का यह किस्सा काफी प्रेरित करने वाला है। इस किस्से को साझा करते हुए खुद बिपाशा ने एक बार कहा था कि वह और डीनो करियर की शुरुआत में कम खाना खाकर अपने पैसे बचाते थे। बता दें कि बिपाशा बसु और डिनो मोरिया दोनों ने ही अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। इसके बाद बिपाशा और डिनो विक्रम भट्ट की फिल्म 'राज' में एक साथ नजर आए। इस फिल्म के दौरान ही दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे। हालांकि पांच साल बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। लेकिन, आज भी बिपाशा और डिनो मोरिया अच्छे दोस्त हैं।
Sapna Choudhary: घूंघट डालकर चटक-मटक नाचीं सपना चौधरी, यूजर्स बोले- गदर मचा दिया
विज्ञापन
डीनो मोरिया-बिपाशा बसु
3 of 4
एक इंटरव्यू के दौरान बिपाशा बसु ने अपने और डीनो के संघर्ष के दिनों के बारे में बात करते हुए बताया था कि उस वक्त पैसे बचाने के लिए वे दोनों एक 10 रुपये की थाली ऑर्डर करते थे। उसे भी आधा-आधा खाते थे। इतना ही नहीं बिपाशा ने आगे यह भी बताया था कि, 'थाली में रोटी और चावल दोनों होते थे। एक दिन डीनो रोटी खाते थे तो उस दिन मैं चावल और अगले दिन मैं रोटी खाती थी और डीनो चावल खाते थे।'
Cirkus: 'करंट लगा रे' के लॉन्च इवेंट पर इस सवाल से दीपिका-रणवीर को लगा झटका, नहीं देते बना कोई जवाब
डीनो मोरिया-बिपाशा बसु
4 of 4
बता दें कि डीनो और बिपाशा को अलग हुए कई साल हो चुके हैं, लेकिन दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है। दोनों एक-दूसरे की पोस्ट पर कॉमेंट करते हैं। वहीं डीनो बिपाशा और करण की शादी में भी गए थे। बता दें कि डीनो मोरिया का जन्म 9 दिसंबर 1975 को बेंगलुरू में हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी। वह शो 'कैप्टन व्योम' में नजर आए। इसके बाद फिल्म 'प्यार में कभी कभी' से उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू किया।
B-Town: आज करोड़ों में खेलने वाले इन सितारों की पहली सैलरी जानते हैं आप? एक को तो मिले थे सिर्फ 7 रूपये
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00