Filmy Wrap: निर्देशक केवी राजू का निधन और सनी लियोनी के गाने पर बवाल, पढ़ें मनोरंजन की 10 बड़ी खबरें

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: तान्या अरोड़ा Updated Sat, 25 Dec 2021 07:46 PM IST
केवी राजू, सनी लियोनी
1 of 10
विज्ञापन
कन्नड़ फिल्मों के मशहूर निर्देशक केवी राजू का शुक्रवार को बंगलूरू में उनके आवास पर लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। वह 67 साल के थे। वह उम्र संबंधी बीमारियों से पीड़ित थे और दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। उनके परिवार में एक बेटा और बेटी हैं। वे केवी जयराज के छोटे भाई थे। उन्होंने अमिताभ बच्चन की फिल्म 'इंद्रजीत' का निर्देशन किया था और काजोल और जितेंद्र की फिल्म 'उधार की जिंदगी' का निर्देशन भी किया था। केवी राजू कन्नड़ इंडस्ट्री के लोकप्रिय और प्रतिभाशाली निर्देशकों में से एक थे जिन्होंने कई हिट फिल्मों का निर्देशन किया था। उन्होंने 1982 में सहयोगी निर्देशक के रूप में फिल्म उद्योग में प्रवेश किया। राजू ने निर्देशक और लेखक के रूप में 1984 में फिल्म 'ओलेव बदुकु' से करियर शुरू किया था। उनकी कुछ बेहतरीन फिल्मों में 'युद्धकंडा', 'बेली मोदगालु', 'इंद्रजीत', 'कड़ाना', 'बेली कलुंगारा',  'हुलिया' है।
 
दुखद: कन्नड़ निर्देशक केवी राजू का 67 साल की उम्र में निधन, अमिताभ की फिल्म 'इंद्रजीत' के डायरेक्टर भी रहे



 
सनी लियोन
2 of 10
सनी लियोनी (Sunny Leone) अपने नए गाने 'मधुबन में राधिका नाचे' (Madhuban) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस गाने पर लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है। ज्यादातर लोग इस गाने का वीरोध कर रहे है। गाने में बेशक सनी ने बेहतरीन डांस मूव्स दिखाए हों लेकिन मथुरा में इसका खास विरोध किया जा रहा है। उत्तर प्रदेश के मथुरा में संतों ने सनी लियोनी के इस नए वीडियो एलबम को बैन करने की मांग की है। संतो का कहना है कि राधा उनके लिए पूजनीय हैं। सनी ने गाने पर अश्लील डांस किया है। ऐसे में उसे बैन कर देना चाहिए। उन्होंने डांस को अश्लील बताते हुए हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, ‘अगर सरकार ने एक्ट्रेस के खिलाफ कार्रवाई नहीं की और उसके वीडियो एलबम पर प्रतिबंध नहीं लगाया तो हम अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे।’
 
Madhuban: 'राधा हमारे लिए पूजनीय, सनी लियोनी कर रही अश्लील डांस', मथुरा के संतों ने दी कोर्ट जाने की धमकी




 
विज्ञापन
विज्ञापन
कटरीना कैफ
3 of 10
कटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर चुके हैं और दोनों ही अपने-अपने काम पर वापस आ गए हैं। शादी के बाद कटरीना और विक्की कौशल अपना पहला क्रिसमस सेलिब्रेट कर रहे हैं। ये न्यूली मैरिड कपल अपने नए घर में क्रिसमस सेलिब्रेट करेगा। जहां विक्की कौशल अपने काम को पूरा करके क्रिसमस सेलिब्रेट करने वापस मुंबई आ गए हैं तो वहीं इसी मौके पर कटरीना ने दोबारा फिर से एक नई शुरुआत करते हुए अपनी आगामी फिल्म की घोषणा कर दी है। कटरीना ने क्रिसमस के मौके पर मैरी क्रिसमस पोस्ट करते हुए नई फिल्म के बारे में जानकारी दी। कटरीना की इस पोस्ट पर फैंस जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं। कटरीना से पहले विक्की भी अपने काम पर लौटने की जानकारी फैंस को दे चुके हैं।
 
Katrina Kaif New Film: शादी के बाद काम पर लौटीं कटरीना, फैंस ने यूं लुटाया प्यार


 
83 Movie Box Office Collection
4 of 10
हिंदी फिल्मों की मार्केटिंग संभालने वालों के लिए बीते कुछ महीने नई चुनौतियां बनकर आए हैं। मुंबई को ही सारा हिंदुस्तान समझकर या अधिक से अधिक मेट्रो शहरों तक ही अपनी फिल्मों की पहुंच बना लेने को ही अपना पूरा लक्ष्य बना लेने का बड़ा खामियाजा रिलायंस एंटरटेनमेंट की शुक्रवार को रिलीज फिल्म ‘83’ को उठाना पड़ा है। शनिवार की सुबह तक मिले आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ‘83’ की पहले दिन की ओपनिंग उम्मीद से बहुत कम रही है और अगर इस फिल्म की कमाई शनिवार और रविवार को नहीं बढ़ी तो फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपये तक पहुंचना भी मुश्किल होगा। इस फिल्म के हीरो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को फिल्म के सोशल मीडिया पर चले रहे बहिष्कार की मुहिम का भी सामना करना पड़ रहा है।
 
83 Movie Box Office Collection Day 1: उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी रणवीर की फिल्म, पहले दिन रहा सिर्फ इतना कलेक्शन
विज्ञापन
विज्ञापन
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा
5 of 10
बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘83’ रिलीज हो गई है। इस फिल्म में साल 1983 में हुए क्रिकेट के वर्ल्ड कप की शानदार कहानी दिखाई गई है, जिसमें रणवीर महान क्रिकेटर कपिल देव के किरदार में नजर आ रहे हैं। तो वहीं, फिल्म में दीपिका पादुकोण भी हैं। उन्होंने इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाया है। रणवीर की इस फिल्म को फैंस मिली जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं लेकिन सेलेब्स ने इस फिल्म और रणवीर की एक्टिंग पर बेशुमार प्यार लुटाया है। वहीं, अब फिल्म ‘83’ पर इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने प्रतिक्रिया दी है।
 
83 Movie: रणवीर सिंह की एक्टिंग के दीवाने हुए विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, फिल्म ‘83’ पर दी ये प्रतिक्रिया


 
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00