लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Drishyam 2 Box Office Day 9: दूसरे शनिवार फिर बढ़ी 'दृश्यम 2' की रफ्तार, कमाए इतने करोड़ रुपये

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: ज्योति राघव Updated Sat, 26 Nov 2022 06:48 PM IST
दृश्यम 2
1 of 4
विज्ञापन
अजय देवगन अभिनीत 'दृश्यम 2' का जलवा बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है। 18 नवंबर 2022 को रिलीज हुई इस फिल्म के कलेक्शन में आज नौवें दिन एक बार फिर उछाल आया है। शानदार ओपनिंग लेने वाली इस फिल्म ने वीकएंड पर और भी जोरदार प्रदर्शन किया था। प्रथम सोमवार की परीक्षा भी 'दृश्यम 2' ने सम्मानजनक तरीके से पास की। हालांकि, सोमवार के बाद से फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट आ रही थी, लेकिन यह मामूली थी। सौ करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी इस फिल्म का आज नौवें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। आइए जानते हैं...
'दृश्यम 2'
2 of 4
'दृश्यम 2' दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच पाने में सफल साबित हो रही है। फिल्म का कुल कलेक्शन करीब सवा सौ करोड़ रुपये पहुंच गया है। बता दें कि अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित 'दृश्यम 2' ने पहले दिन 15.38 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वहीं दूसरे दिन (शनिवार) को और भी जोरदार प्रदर्शन करते हुए 21.59 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म को रविवार की छुट्टी का जबरदस्त फायदा मिला, जिससे तीसरे दिन 'दृश्यम 2' का कलेक्शन 27.17 करोड़ रुपये पहुंच गया। इसके बाद चौथे दिन (पहले सोमवार) फिल्म ने 11.87 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। 
Swara Bhaskar: ऋचा चड्ढा का समर्थन करना स्वरा भास्कर को पड़ा भारी, लोगों ने अभिनेत्री सिखाया देशभक्ति का पाठ
विज्ञापन
दृश्यम 2
3 of 4
पांचवे दिन (मंगलवार) फिल्म ने 10.48 करोड़ रुपये की कमाई बॉक्स ऑफिस पर की। छठे दिन (बुधवार) फिल्म ने 9.55 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। सातवें दिन फिल्म ने 8.62 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। आठवें दिन (दूसरे शुक्रवार) को फिल्म ने 7.87 करोड़ रुपये जुटाए। इसके बाद नौवें दिन यानि दूसरे शनिवार को उम्मीद के मुताबिक फिल्म के कलेक्शन में एक बार फिर उछाल आया है। शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक 'दृश्यम 2' ने आज 12 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 124.553 करोड़ रुपये हो गया है।
Feroz Khan: पाकिस्तानी अभिनेता को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, कभी पत्नी ने लगाया था घरेलू हिंसा का आरोप
दृश्यम 2
4 of 4
बता दें कि 25 नवंबर 2022 को रिलीज हुई वरुण धवन की 'भेड़िया' अजय देवगन की 'दृश्यम 2' की रफ्तार को कम नहीं कर पाई है। माना जा रहा था कि 'भेड़िया' की रिलीज का असर 'दृश्यम 2' के कलेक्शन पर पड़ सकता है। मगर, ऐसा होता नहीं दिख रहा। शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक दूसरे दिन 'भेड़िया' का कलेक्शन 9 करोड़ रुपये रहा है। तुलनात्मक रूप से देखा जाए तो 'दृश्यम 2' की कमाई नौवें दिन भी 'भेड़िया' से अधिक है। उम्मीद की जा रही है कि अजय देवगन की फिल्म को कल इतवार की छुट्टी का भी फायदा मिल सकता है। देखना दिलचस्प होगा कि कल फिल्म की कमाई का आंकड़ा कहां रुकता है। बता दें कि 'दृश्यम 2' अजय देवगन की 2015 में आई फिल्म 'दृश्यम' का सीक्वल है। हिंदी में बनीं 'दृश्यम' और 'दृश्यम 2' मलयालम भाषा में इन्हीं नामों से बनीं फिल्मों का रीमेक हैं।
Kriti Sanon: 'आदिपुरुष' फेम प्रभास को डेट कर रही हैं कृति सेनन? बोलीं- शादी करना चाहती हूं
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00