लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Filmy Wrap: अजय-सूर्या बने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और अब राजनीति करेंगी कंगना, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: निधि पाल Updated Fri, 30 Sep 2022 07:53 PM IST
अजय देवगन, कंगना रणौत
1 of 11
विज्ञापन
फिल्मी दुनिया चकाचौंध से भरी हुई होती है और यहां पर रोजाना बहुत कुछ होता है। कई बार सेलेब्स अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में आते हैं तो कभी कलाकारों की अपकमिंग फिल्मों से जुड़ी डिटेल्स फैंस को दी जाती हैं। आज यानि शुक्रवार को सलमान खान के बॉडी डबल सागर पांडे का निधन हो गया है, तो वहीं अजय देवगन और सूर्या को नेशनल फिल्म अवॉर्ड की कैटेगरी में बेस्ट अभिनेता का पुरस्कार दिया गया है। इसके अलावा, सिनेमा जगत में क्या कुछ हुआ? आइए आपको 10 बड़ी खबरों के जरिए बताते हैं।
सागर पांडे, सलमान खान
2 of 11
फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है। बॉलीवुड के भाई जान यानी सलमान खान के बॉडी डबल सागर पांडे का निधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक सागर को जिम में वर्कआउट करते वक्त अचानक सीने में दर्द हुआ और इसके तुरंत बाद वह जमीन पर गिर गए। इसके बाद सागर पांडे को हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन वहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

Sagar Pandey: सलमान खान के करीबी का हुआ निधन, राजू श्रीवास्तव की तरह जिम में वर्कआउट के दौरान पड़ा दिल का दौरा
विज्ञापन
अजय देवगन, सूर्या शिवकुमार
3 of 11
आज 68वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स का वितरण कर दिया गया है। इस दौरान राष्ट्रपति द्रौपदी मूर्म ने सभी विजेताओं को सम्मानित किया। 68वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स की घोषणा जुलाई 2022 में की गई थी।इस दौरान अभिनेता अजय देवगन और सूर्या को बेस्ट अभिनेता के अवॉर्ड के लिए चुना गया। इसी समारोह में बीते जमाने की मशहूर अभिनेत्री आशा पारेख को भी दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

Film Awards 2022: आशा पारेख को मिला दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड, अजय देवगन और सूर्या बने बेस्ट अभिनेता
 
avika gor
4 of 11
धारावाहिक ‘बालिका वधू’ में अपनी शानदार अदाकारी से लाखों दिल जीतने वाली छोटे पर्दे की खूबसूरत अदाकारा अविका गोर अब हिंदी सिनेमा में अपनी किस्मत आजमाने के लिए तैयार हैं। अविका गोर इसके पहले तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी हैं। ‘कहानी रबरबैंड की’ उनकी पहली हिंदी फिल्म होगी। यह कॉमेडी फिल्म एक ऐसे दुकानदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो रबरबैंड के नाम से कंडोम बेचता है।

Avika Gor: ‘बालिका वधू’ की बॉलीवुड में धमाके की तैयारी, इस फिल्म से होगा अविका गोर का डेब्यू
विज्ञापन
विज्ञापन
करण जौहर
5 of 11
बॉलीवुड के फिल्म निर्माता करण जौहर इन दिनों अपने पॉपुलर चैट शो 'कॉफी विद करण' के सातवें सीजन के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस चैट शो में इस बार कई बड़े-बड़े खुलासे किए गए, जिन्हें सुन सब हैरान थे। हालांकि, अब इस शो का आखिरी एपिसोड टेलीकास्ट हो चुका है। लेकिन इस एपिसोड में भी करण जौहर ने अपनी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए। इस एपिसोड में करण ने अपनी मेंटल हेल्थ और सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग को लेकर खुलकर बात की। निर्माता ने आए दिन होने वाली ट्रोलिंग से डील करने के अपने तरीके का भी खुलासा किया।

Karan Johar: साइकोलॉजिस्ट के चक्कर काट चुके हैं करण, ट्रोल्स को बर्दाश्त करने के लिए निर्माता ने ली थेरेपी
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00