Filmy Wrap: वामिका की तस्वीर पर अनुष्का ने तोड़ी चुप्पी, वाय आई किल्ड गांधी पर बढ़ी रार, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Mon, 24 Jan 2022 08:15 PM IST
anushka shamra
1 of 10
विज्ञापन
एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली की बेटी वामिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। रविवार को अनुष्का अपनी बेटी के साथ स्टेडियम पहुंची थीं और विराट के 50 रन बनाने के बाद दोनों को चीयर करते हुए देखा गया। इसी दौरान ब्रॉडकास्टर का कैमरा उनकी तरफ घूमा और अनुष्का के गोद में वामिका की तस्वीरें हर जगह वायरल हो गईं। बेटी की वायरल हो रही तस्वीरों पर अनुष्का शर्मा का रिएक्शन आया है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने पहले भी सभी से अपील की थी कि उनकी बेटी की तस्वीर ना खीचें। अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा है- हमारी बेटी की तस्वीर कल स्टेडियम में क्लिक की गई है और वह लगातार शेयर की जा रही हैं। 

Vamika First Pic: वामिका की वायरल हो रहीं तस्वीरों पर बोलीं अनुष्का शर्मा, 'हमें नहीं मालूम था कैमरा हमारी तरफ है, उसकी तस्वीरें न क्लिक करें'

 
मैंने गांधी को क्यों मारा
2 of 10
'वाय आई किल्ड गांधी' फिल्म को लेकर महाराष्ट्र में सियासत गरमा गई है। कांग्रेस इस फिल्म का विरोध कर रही है और इसलिए कांग्रेस ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से राज्य में और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म 'वाय आई किल्ड गांधी' फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। ये फिल्म नाथूराम गोडसे पर बनी है, जिसने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Why I killed Gandhi: 'वाय आई किल्ड गांधी' पर बड़ी रार, कांग्रेस ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से फिल्म को बैन करने के लिए की अपील
विज्ञापन
अभिनेता दिलीप
3 of 10
केरल सरकार ने सुप्रीम कोर्ट से साल 2017 में हुए मलयालम अभिनेत्री के साथ यौन उत्पीड़न मामले में मुख्य साजिशकर्ता अभिनेता दिलीप के मामले की जांच की सीमा बढ़ाने की मांग की थी, जिसे सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को खारिज कर दिया है। सुप्रीम कोर्ट का कहना है कि वह इस मामले की सुनवाई पूरी करने के लिए समय बढ़ाने का विचार तब करेंगे, जब निचली अदालत के न्यायाधीश इसका अनुरोध करते हैं। केरल सरकार के कहने पर इस तरह की मांग को स्वीकार नहीं किया जाएगा।

Actress Assault Case: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की केरल सरकार की मांग, कहा- जज अनुरोध करेंगे तो बढ़ाएंगे ट्रायल का समय
श्वेता अग्रवाल, आदित्य नारायण
4 of 10
आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। कपल ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर फैंस को गुड न्यूज दी है। आदित्य ने सोशल मीडिया पर लिखा, श्वेता और मैं आप सभी के आशीर्वाद से बहुत जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। बेबी ऑन द वे। फोटो में दोनों बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। आदित्य ने अपने इंस्टाग्राम पर मैटरनिटी शूट की तस्वीर साझा की है जिसमें उनकी पत्नी ने क्राप टॉप पहने बेबी बंप को फ्लॉन्ट कर रही हैं। 

Aditya Narayan: आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल के घर जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान, फोटो साझा कर दी गुड न्यूज
विज्ञापन
विज्ञापन
नुसरत जहां
5 of 10
अभिनेत्री नुसरत जहां ने हाल ही में आई अपनी फिल्म ‘स्वास्तिक संकेत’ के बाद दिए एक इंटरव्यू में अपनी बेटी यिशान और अपने पार्टनर यश दासगुप्ता के बारे में खुलकर बातचीत की। अभिनेत्री ने बताया कि बेटे यिशान के आने के बाद से ही उनके जीवन में सबकुछ बदल चुका है। अपने पूर्व पति निखिल जैन के साथ सभी रिश्ते खत्म करने के बाद अब वह अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ शिफ्ट हो गई हैं। अपने इस निर्णय के बारे में बात करते हुए नुसरत ने बताया कि उन्हें अपने निर्णय पर बेहद गर्व है। वह खुद को आज के जमाने की बहादुर लड़की मानती हैं।
 
Nusrat Jahan: यशदास गुप्ता से शादी के सवाल पर बोलीं नुसरत जहां, आपको कैसे पता कि मैं शादीशुदा नहीं हूं?
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00