Filmy Wrap: पीएम की सुरक्षा में हुई चूक पर भड़कीं कंगना और अनुष्का ने नई फिल्म का किया एलान, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: कविता गोसाईंवाल Updated Thu, 06 Jan 2022 07:47 PM IST
कंगना रणौत, अनुष्का शर्मा
1 of 10
विज्ञापन
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को पंजाब के दौरे पर थे, तब उनकी सुरक्षा में चूक हो गई। प्रदर्शनकारियों की वजह से उनका काफिला एक फ्लाईओवर पर 15 से 20 मिनट तक रुका रहा। इस चूक के लिए केंद्र सरकार ने पंजाब की सत्तारूढ़ कांग्रेस सरकार को जिम्मेदार ठहराया है, वहीं सोशल मीडिया पर क्रांग्रेस की जमकर आलोचना हुई। इस बीच कंगना रणौत ने भी इस मामले में अपना पक्ष रखते हुए पंजाब को आतंकी गतिविधियों का अड्डा बता दिया है। कंगना अपने इंस्टाग्राम पर लिखती हैं, पंजाब में जो हुआ, वो शर्मनाक है। आदरणीय प्रधानमंत्री प्रजातांत्रिक ढंग से चुने हुए नेता प्रतिनिधि और 140 करोड़ जनता की आवाज हैं। उनपर इस तरह हमले का मतलब है, देश के हर नागरिक पर हमला। यह हमारे प्रजातंत्र पर भी हमला है। कंगना ने आगे लिखा, पंजाब आतंकी गतिविधियों का अड्डा बनता जा रहा है। अगर हम अभी नहीं रोकते तो देश को बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है।



Kangana Ranaut: पीएम की सुरक्षा में हुई चूक को कंगना ने बताया शर्मनाक, बोलीं- पंजाब आतंकी गतिविधियों का बन रहा अड्डा
अनुष्का शर्मा की नई फिल्म में वे क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के किरदार में दिखाई देंगी
2 of 10
भारतीय क्रिकेट टीम की पहली वर्ल्ड कप जीत पर बनी फिल्म ‘83’ को भले सिनेमाघरों में दर्शकों का प्यार, दुलार और सत्कार अपेक्षित मात्रा में न मिला हो लेकिन इससे क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी बनने के बाद क्रिकेट के भी काफी करीब आ चुकीं अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का हौसला कमजोर नहीं हुआ है। अपनी पिछली फिल्म ‘जीरो’ की रिलीज के कोई तीन साल बाद अनुष्का ने अपनी अगली फिल्म का एलान किया है। ये फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम की मशहूर खिलाड़ी झूलन गोस्वामी पर बनने जा रही है और इसका नाम है ‘चकदा एक्सप्रेस’। फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है, उससे पहले अनुष्का ने इसका एक टीजर भी जारी किया है।

Chakda Xpress: अनुष्का शर्मा की तीन साल बाद फिल्मों में वापसी, झूलन गोस्वामी की बायोपिक का एलान
विज्ञापन
विज्ञापन
मिमी चक्रवर्ती
3 of 10
इस समय देश में तेजी से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं, जिसको लेकर एक बार फिर से चिंता बढ़ गई है। इसी बीच टीवी और बॉलीवुड से भी कई सेलेब्स की कोरोना पॉजिटिव होने की लगातार खबरें आ रही हैं। अब एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद मिमी चक्रबर्ती कोविड पॉजिटिव पाई गई हैं। मिमी चक्रवर्ती ने ट्विटर के जरिए इस बात की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, , "मेरी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं पिछले कई दिनों से अपने घर से बाहर नहीं गई हूं और न ही लोगों से मिली हूं। मैं अभी होम आइसोलेशन में हूं और डॉक्टर से परामर्श ले रही हूं। मैं आप सभी से सावधानी बरतने और मास्क पहनने की अपील करती हूं।"

Covid 19: एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती को हुआ कोरोना, बोलीं- होम आइसोलेशन में हूं
आमिर अली, संजीदा शेख
4 of 10
एक्टर आमिर अली और एक्ट्रेस संजीदा शेख टीवी के चर्चित कपल्स में से एक हैं। पिछले कुछ समय से चर्चा थी कि आमिर अली और उनकी पत्नी संजीदा शेख के रिश्ते में दूरियां आ गई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब आमिर अली और उनकी पत्नी का आधिकारिक रूप से तलाक हो गया है। हालांकि अभी आमिर या उनकी पत्नी संजीदा ने इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की है। बताया जा रहा है कि यह कपल अपने तलाक के बारे में किसी तरह का कोई स्टेटमेंट नहीं देना चाहता है और अपने रिश्ते की बीच की सभी बातों को निजी रखना चाहता है।

Aamir Ali-Sanjeeda Shaikh Divorced: टीवी एक्टर आमिर अली का पत्नी संजीदा शेख से हुआ तलाक, 9 साल का रिश्ता टूटा
विज्ञापन
विज्ञापन
तनीषा मुखर्जी
5 of 10
बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे थे कि पैरों की उंगुलियों पर रिंग विवाहित महिलाएं पहनती हैं। अब अपनी शादी की अफवाहों पर एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी ने चुप्पी तोड़ी है। तनीषा मुखर्जी ने अपने एक इंटरव्यू में विवाह की अफवाहों का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि मुझे पैर की उंगुली पर छल्ले पहनना पसंद है और मुझे लगा कि यह अच्छा लग रहा है। इसलिए इसकी तस्वीर लेकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। उन्होंने यह भी कहा कि क्या मुझे अपने फैशन सेंस को लोगों के सामने सही ठहराने की जरूरत है? पूर्व 'बिग बॉस' प्रतियोगी तनीषा ने यह स्वीकार किया कि वह शादी के बारे में सोच रही हैं। उन्होंने कहा कि हर कोई इसके बारे में सोचता है। मेरी ड्रीम वेडिंग तब तक बदलती रहती है जब तक मुझे शादी करने के लिए ड्रीम मैन नहीं मिल जाता है।

Tanisha Mukerji: तनीषा मुखर्जी ने शादी की अफवाहों पर दी सफाई, बोलीं- मैं सिंगल हूं...और खुश हूं
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00