लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Filmy Wrap: अरुण बाली का निधन और ‘आदिपुरुष’ पर फिर भड़के रामायण के लक्ष्मण, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Fri, 07 Oct 2022 07:31 PM IST
Filmy Wrap
1 of 11
विज्ञापन
फिल्मी जगत में हर पल हर दिन कुछ ना कुछ हलचल होती ही रहती है। सिने प्रेमी मनोरंजन जगत से जुड़ी हर खबर के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं। लोगों की इसी उत्सुकता को देखते हुए हम फिल्मी रैप के जरिए आपको मनोरंजन जगत में दिन भर में होने वाली 10 बड़ी खबरें की जानकारी देते हैं। तो चलिए 10 खबरों से जानते हैं आज सिनेमा जगत में क्या कुछ हलचल हुई...
 
मनोज मुंतशिर, सैफ अली खान
2 of 11
प्रभास और सैफ अली खान स्टारर फिल्म आदिपुरुष इन दिनों काफी चर्चा में है। हाल ही में श्रीराम की नगरी अयोध्या में इस फिल्म का टीजर लॉन्च किया गया था। इस दौरान काफी भव्य आयोजन हुआ था। लेकिन फिल्म का टीजर लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। दर्शक इसके हर किरदार में खामियां बता रहे हैं। कहा जा रहा है की इस फिल्म में रामायण के पात्रों से खिलवाड़ किया गया है। जिसको लेकर नाराज लोग जगह-जगह विरोध प्रदर्शन भी कर रहे हैं। हाल ही में मशहूर डायलॉग लेखक मनोज मुंतशिर की भी इस विवाद में एंट्री हो गई है।

Manoj Muntashir: 'खिलजी और रावण दोनों एक जैसे', सैफ के किरदार की तुलना अलाउद्दीन से करने पर बोले मनोज मुंताशिर
विज्ञापन
arun bali
3 of 11
कोरोना काल के बाद फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़ी हस्तियां हमारे बीच से जा चुकी हैं। वहीं फिर एक बुरी खबर आ रही है कि फिल्मों में शानदार अभिनय करने वाले दिग्गज अभिनेता अरुण बाली का निधन हो गया है। वह 79 वर्ष के थे। सुबह 4:30 पर उन्होंने अंतिम सांस ली है। वह कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुके हैं। बता दें कि अभिनेता लगातार कई दिनों से बीमार चल रहे थे और कुछ महीनों पहले ही वह अस्पताल में भर्ती हुए थे। 

Arun Bali: दिग्गज अभिनेता अरुण बाली का निधन, मुंबई में ली अंतिम सांस
लक्ष्मण के किरदार में सुनील लहरी और आदिपुरुष पोस्टर
4 of 11
ओम राउत द्वारा निर्देशित और प्रभास स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' का टीजर हाल ही में बेहद भव्य तरीके से अयोध्या में लॉन्च किया गया। इस टीजर का लोगों को बेसब्री से इंतजार था लेकिन रिलीज के बाद दर्शकों को इसमें प्रयोग किए गए वीएफएक्स व सीजीआई (कंप्यूटर जनित दृश्य) खास पसंद नहीं आए और लोग लगातार सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अब इसी बीच रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार अदा करने वाले सुनील लहरी ने भी 'आदिपुरुष' के टीजर को लेकर बात की है।

Sunil Lahri: 'आदिपुरुष' के टीजर में वीएफएक्स दृश्यों को पचाना था मुश्किल, बोले रामायण के लक्ष्मण
विज्ञापन
विज्ञापन
खेसारी लाल यादव
5 of 11
खेसारी लाल यादव का गाना 'बोन्धु तीन दिन 2.0' सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस गाने को रिलीज हुए अभी चंद दिन हुए हैं और अब तक यूट्यूब पर गाने को 10 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। नवरात्रि के खास मौके पर रिलीज हुए इस गाने में खेसारी के साथ शिल्पी राज भी मौजूद हैं, जो भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी सिंगर हैं। दोनों ही इस गाने का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी सिनेमा पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। 

Bhojpuri: भोजपुरी इंडस्ट्री पर फूटा खेसारी लाल का गुस्सा, गाने डिलीट होने पर बोले- धज्जियां उड़ा दूंगा
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00