लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Filmy Wrap: दूसरी बार मां बनीं दिशा वकानी और पृथ्वीराज का दूसरा ट्रेलर जारी, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Tue, 24 May 2022 07:51 PM IST
दिशा वकानी, prithviraj movie
1 of 10
विज्ञापन

टेलीविजन के मशहूर रियलिटी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम दिशा वकानी एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल, शो में अपनी वापसी को लेकर सुर्खियां बटोरने वालीं टीवी एक्ट्रेस मां गई हैं। कुछ दिनों पहले ही एक बेटे की मां बनीं दिशा वकानी के घर में एक बार फिर से किलकारियां गूंज उठी हैं। अभिनेत्री दिशा ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। इस बारे में खुद दिशा के पति मयूर और भाई मयूर वकानी ने जानकारी दी।

Good News: तारक मेहता फेम दिशा वकानी ने बेटे को दिया जन्म, दूसरी बार मां बनीं अभिनेत्री

अनेक फिल्म
2 of 10

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता आयुष्मान खुराना जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'अनेक' के साथ बड़े पर्दे पर अपने फैंस का मनोरंजन करने लौट रहे हैं। नॉर्थ-ईस्ट के लोगों के इर्द-गिर्द बुनी गई इस फिल्म के जरिए अभिनेता और निर्देशक देश के एक और सामाजिक मुद्दे को दर्शकों के सामने पेश करने जा रहे हैं। बता दें कि यह दूसरी बार है जब अनुभव सिन्हा और आयुष्मान खुराना एक साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों ने साथ में साल 2019 में आई फिल्म 'आर्टिकल 15' में काम किया था।

Anek: 'अनेक' से पहले आयुष्मान खुराना ने कलेक्शन पर दिया बड़ा बयान, बोले- "मेरी फिल्म 100 करोड़ में एंट्री न ले लेकिन... "

विज्ञापन
अक्षय कुमार
3 of 10

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आंगनवाड़ी के बच्चों के लिए मंगलवार को हाथ ठेला लेकर सामग्री ठेला एकत्रीकरण अभियान की शुरुआत करेंगे। बच्चों के लिए खिलौने एंव जरूरी सामान एकत्र करने के लिए यह अभियान भोपाल के अशोका गार्डन क्षेत्र से शुरू होगा। इसकी जानकारी खुद सीएम शिवराज ने अपने ट्विटर हैंडल से दी है। शिवराज ने ट्वीट के जरिए बताया है कि वह शाम 5.30 बजे प्रदेश की सड़कों पर निकलकर आंगनवाड़ी के बच्चों के उपयोग की वस्तुएं जनसहयोग से एकत्रित करेंगे। साथ ही उन्होंने लोगों से इस अभियान में हरसंभव योगदान देने की अपील भी की है।

Akshay Kumar: सीएम शिवराज के इस अभियान से जुड़े अक्षय कुमार, बोले- खुशी होगी अगर बच्चों के लिए कुछ कर सकूं

आश्रम वेब सीरीज
4 of 10

बॉबी देओल की पॉपुलर वेब सीरीज आश्रम का तीसरा सीजन रिलीज के लिए तैयार है। इसके निर्माता प्रकाश झा अपनी वेब सीरीज का जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं। इस दौरान प्रकाश झा ने पिछले साल आश्रम सीरीज की शूटिंग के दौरान सेट पर बजरंग दल द्वारा एक घंटे तक चले बवाल के बारे में बताया । उन्होंने कहा कि बजरंग दल ने उन्हें वेब सीरीज में बदलाव करने के लिए खूब बवाल किया था। निर्माता ने कहा कि उन्होंने सेट पर तोड़फोड़ की और उनके ऊपर स्याही भी फेंकी थी। बजदरंग दल का दावा था इस सीरीज में हिंदुओं धर्म का गलत तरीके से चित्रण किया गया है।

Aashram 3: आश्रम की शूटिंग के दौरान प्रकाश झा पर हुआ था हमला, निर्माता बोले- एक घंटे के बवाल के बाद भी…

विज्ञापन
विज्ञापन
रतन टाटा
5 of 10

देश के नामी परिवारों की कहानियों में आम जनता की काफी दिलचस्पी होती है। यही वजह है कि फिल्म निर्माता भी इन किस्से-कहानियों को फिल्म का रूप देना पसंद करते हैं। एक बार फिर दर्शक एक बड़े बिजनेस परिवार की कहानी को पर्दे पर देख सकेंगे। यह बिजनेस परिवार है टाटा परिवार। जल्द ही टाटा परिवार पर फिल्म बनने वाली है। इसका आधिकारिक ऐलान हो चुका है। इस प्रतिष्ठित परिवार की कहानी को दर्शकों तक पहुंचाने के लिए टी-सीरीज और ऑलमाइटी मोशन पिक्चर्स साथ आए हैं।

The TATAS: दुनिया देखेगी देश के सबसे बड़े बिजनेस घराने की कहानी, फिल्म के लिए इन दोनों ने मिलाया हाथ

अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00