Filmy Wrap: सिनेमाघरों में आई ‘राधे श्याम’ और ‘फाइटर’ की रिलीज डेट बदली, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: कविता गोसाईंवाल Updated Fri, 11 Mar 2022 07:57 PM IST
राधे श्याम, फाइटर
1 of 10
विज्ञापन
साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास की मोस्ट अवेडिट फिल्म ‘राधे श्याम’ आज यानी 11 मार्च को दुनियाभर में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े की मजेदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। फिल्म में प्रभास ने ज्योतिषी का किरदार निभाया है, जिसे देखकर फैंस इंप्रेस हो रहे हैं। प्रभास की ‘राधे श्याम’ भारतीय सिनेमा की महंगी फिल्मों में से एक है। इसी वजह से अब हर किसी की नजरें इस फिल्म के कलेक्शन पर बनी हुई हैं। इन सबके बीच फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है, जो शानदार है।  

Radhe Shyam Collection Day 1: प्रभास की ‘राधे श्याम’ ने पहले दिन की शानदार कमाई, यहां देखें फिल्म का कलेक्शन
द कश्मीर फाइल्स
2 of 10
अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती स्टारर फिल्म द कश्मीर फाइल्स आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। दर्शकों को फिल्म की कहानी बहुत पसंद आ रही है। फिल्म में 90 को दशक में कश्मीरी पंडितों को घर से बेघर करने की कहानी को दर्शाया गया है। वैसे तो जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद से जुड़ी कई फिल्में अब तक आ चुकी हैं, लेकिन अब एक ऐसी फिल्म आई है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे आतंकियों ने कश्मीरी पंडितों को उनके घरों से भागने के लिए मजबूर कर दिया था। इस फिल्म को विवेक अग्निहोत्री ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के ट्रेलर से ही इस बात की जानकारी मिल गई थी कि मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी जैसे बड़े कलाकारों ने बहुत शानदार एक्टिंग की है। अब बात करते हैं इस फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन की। इस फिल्म को इंडिया में बहुत ही लिमिटेड 700 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। जिसके बाद भी पहले दिन फिल्म ने ताबड़तोड़ 3 करोड़ रुपये की कमाई की है।

The Kashmir Files Day 1 collection: दर्शकों को पसंद आ रही है कश्मीरी पंडितों की कहानी, पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई
विज्ञापन
ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण
3 of 10
बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे मशहूर सितारों में से एक दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन अपने करियर में पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देने वाले हैं। दोनों एक्टर्स सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' में साथ काम करेंगे। इस फिल्म की घोषणा पिछले साल 2021 में ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर की गई थी। यह फिल्म पहले 2023 में 26 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब इसकी रिलीज डेट बदलकर 28 सितंबर 2023 कर दी गई है। इस बात की जानकारी खुद ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया पर साझा की है।

Fighter: दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की फिल्म 'फाइटर' के लिए फैंस को करना होगा और इंतजार, अब इस दिन होगी रिलीज
कंगना रणौत
4 of 10
पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे 10 मार्च को घोषित हो चुके हैं। इनमें से चार राज्यों ने भाजपा ने एक बार फिर सत्ता हासिल की है। इन राज्यों में उत्तर प्रदेश भी शामिल है। यूपी में भाजपा के पूर्ण बहुमत से जहां पार्टी के कार्यकर्ताओं में पूरा जोश नजर आ रहा है। वहीं, कई ऐसे सेलेब्रिटीज हैं जो भाजपा की इस शानदार जीत पर काफी खुश हैं। इनमें बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रणौत का नाम भी शामिल है। अक्सर सुर्खियों में रहने वालीं कंगना यूपी में योगी सरकार की वापसी से खासा उत्साहित हैं। उन्होंने अपनी खुशी का इजहार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए किया है।

UP Election Result: 2019 में ही तय हो गई थी यूपी में भाजपा की जीत, कंगना बोलीं- यही कहने के लिए मुझ पर कितने केस हो गए
विज्ञापन
विज्ञापन
अनुपम खेर - द कश्मीर फाइल्स
5 of 10
अनुपम खेर बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं। अपने अभिनय कला से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले अनुपम खेर अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों के साथ अपने मन की बात साझा करते रहते हैं। हाल ही में अभिनेता ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू पर अपनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' से संबंधित एक छोटा-सा वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में अनुपम खेर कहते हैं,  "आप सब तक पहुंचने के लिए झटपटा रहा हूं। मुझसे मिलिए।"

The Kashmir Files: "जिहादियों के लिए आधी रात में खुलने वाली अदालत ने हमें....",अनुपम खेर ने बताई कश्मीरी पंडितों की हालत
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00