लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Filmy Wrap: महेश बाबू की मां का निधन और सोनाक्षी ने कॉमेडियन को जड़ा तमाचा, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: निधि पाल Updated Wed, 28 Sep 2022 07:43 PM IST
महेश बाबू, सोनाक्षी सिन्हा
1 of 11
विज्ञापन
मनोरंजन जगत में रोज कोई न कोई हलचल होती रहती हैं। सितारों से जुड़ी कई नई अपडेट सामने आती हैं। आज एक ओर जहां साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की मां का निधन हो गया है तो वहीं दूसरी ओर परिणीति चोपड़ा की फिल्म कोड नेम तिरंगा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। तो आइए बताते हैं आपको दिन भर की 10 बड़ी खबरों के बारे में...
महेश बाबू
2 of 11

सुपरस्टार महेश बाबू की मां और अभिनेत्री इंदिरा देवी का निधन हो गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक सुपरस्टार की मां पिछले कुछ हफ्तों से अस्वस्थ थीं। उनका इलाज हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में चल रहा था। तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें कुछ समय के लिए वेंटिलेटर पर भी रखा गया, लेकिन  आज सुबह 4 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली।

Mahesh Babu: महेश बाबू की मां का निधन, पिछले कुछ हफ्तों से अस्पताल में चल रहा था इलाज

 

विज्ञापन
विवेक अग्निहोत्री
3 of 11
केंद्र सरकार ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) और उससे जुड़े संगठनों पर पांच साल के लिए बैन लगा दिया है। कई राज्यों ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया को बैन करने की मांग की थी। इसके साथ ही गृह मंत्रालय ने इस संगठन के काले कारनामों की लंबी सूची भी जारी की है। वहीं, 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने भी इस पर अपनी राय दी है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है।

PFI Ban: विवेक अग्निहोत्री ने PFI को बताया अर्बन नक्सल का मुख्यालय, बोले- खुशी है कि मैं इसकी हार देख रहा हूं
शोभा कपूर, एकता कपूर
4 of 11
एकता कपूर अपनी वेब सीरीज XXX सीजन 2 को लेकर मुश्किलों में फंसती नजर आ रही हैं। एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ बेगूसराय न्यायालय की ओर से गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है। पिछले वर्ष इस सीरीज में दिखाए गए आपत्तिजनक सीन्स को लेकर बिहार के बेगूसराय कोर्ट में मामला दर्ज कराया गया था। अब सैनिकों के अपमान के इस मामले में एकता और शोभा कपूर के खिलाफ न्यायालय ने गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है।

Ekta Kapoor: एकता कपूर और शोभा कपूर के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, एक साल पहले बेगूसराय में दर्ज हुआ था मामला
विज्ञापन
विज्ञापन
सांकेतिक तस्वीर
5 of 11

मलयालम फिल्म की एक लोकप्रिय अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट के जरिए चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि उत्तरी केरल के एक मॉल में फिल्म प्रचार के दौरान उनके साथ यौन उत्पीड़न किया गया। इस पोस्ट में अपने साथ हुई घटना का जिक्र करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि एक अन्य अभिनेत्री ने भी मंगलवार देर रात व्यस्त मॉल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान ऐसा ही अनुभव किया। इस घटना का एक कथित वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और स्थानीय टीवी चैनलों ने भी इसे प्रसारित किया।

South Actress: 'मॉल में भीड़ के बीच एक शख्स ने मुझे...', मशहूर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00