लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Filmy Wrap: आरआरआर ने रचा नया इतिहास और विवेक अग्निहोत्री को मांगनी पड़ी माफी, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: ज्योति राघव Updated Tue, 06 Dec 2022 08:05 PM IST
आरआरआर, विवेक अग्निहोत्री
1 of 11
विज्ञापन
मनोरंजन की दुनिया में हर दिन कुछ न कुछ नया होता है। फिल्मी सितारे कभी अपनी फिल्मों की वजह से तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। प्रशंसक भी अपने चहेते स्टार्स से जुड़ी हर जानकारी पर नजर रखना चाहते हैं। ऐसे में फिल्मी रैप के जरिए हम आपको दिन भर की मनोरंजन की 10 बड़ी खबरों की जानकारी देते हैं। तो चलिए जानते हैं आज मनोरंजन जगत में क्या कुछ हुआ...
आरआरआर
2 of 11
एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' को पूरे भारत में ही नहीं, बल्कि विश्वभर में प्रशंसा मिल रही है। 'आरआरआर' रोजाना अपनी सफलता का नया इतिहास लिख रही है। इस फिल्म को दुनियाभर में सम्मान दिया जा रहा है। बॉक्स ऑफिस पर भी यह फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं। वहीं अब इस फिल्म ने नया इतिहास रच दिया है। जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर 'आरआरआर' कई अवॉर्ड्स अपने नाम कर रही है। अब 'आरआरआर' ने नया अवार्ड जीता है।
RRR: एसएस राजामौली की 'आरआरआर' ने रचा नया इतिहास, अपने नाम किया बेस्ट इंटरनेशनल पिक्चर अवॉर्ड
विज्ञापन
विवेक अग्निहोत्री
3 of 11
उच्च न्यायालय ने फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री को हाईकोर्ट के जज के खिलाफ टिप्पणी मामले में सुनवाई की अगली तारीख पर अदालत में उपस्थित रहने का निर्देश दिया है। वहीं, अग्निहोत्री ने अपने ट्वीट के लिए अदालत से बिना शर्त माफी मांगी। हालांकि, उच्च न्यायालय ने कहा कि आपकी उपस्थिति की आवश्यकता है। यह मामला उच्च न्यायालय के तत्कालीन न्यायाधीश एस मुरलीधर के खिलाफ ट्वीट से संबंधित है।
Vivek Agnihotri: विवेक अग्निहोत्री को अदालत में हाजिर होने का निर्देश, हाई कोर्ट के जज के खिलाफ की थी टिप्पणी
परेश रावल
4 of 11

गुजरात में एक चुनावी रैली के दौरान बंगालियों पर की गई टिप्पणी मामले में अभिनेता परेश रावल मुसीबतों में घिरते नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर को  कोलकाता पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया है। सूत्रों के मुताबिक कोलकाता पुलिस ने परेश रावल को सोमवार को मौजूद रहने को कहा है। बता दें कि परेश रावल ने रैली के दौरान सत्तारूढ़ भाजपा के लिए प्रचार करते हुए कहा था, 'गुजरात के लोग महंगाई को सहन करेंगे, लेकिन पड़ोस में 'बांग्लादेशियों और रोहिंग्या' को नहीं।' एक्टर ने इस दौरान "मछली पकाने" के स्टीरियोटाइप का इस्तेमाल किया। परेश रावल की इस टिप्पणी पर उनकी खूब आलोचना हुई। हालांकि, बाद में उन्होंने इस पर माफी भी मांग ली थी।
Paresh Rawal: कोलकाता पुलिस ने परेश रावल को किया तलब, एक्टर ने बंगालियों पर की थी टिप्पणी

  •  
विज्ञापन
विज्ञापन
Namra Qadir
5 of 11

दिल्ली की मशहूर यूट्यूबर नमरा कादिर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। नमरा पर एक बिजनेसमैन को हनी ट्रैप करने का आरोप लगा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यूट्यूबर ने एक व्यवसायी को हनी ट्रैप करके उससे 80 लाख रुपये की उगाही की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नमरा कादिर नाम की यूट्यूबर ने प्राइवेट कंपनी के मालिक को रेप के झूठे केस में फंसाने की धमकी दी थी। नमरा ने अपना जुर्म भी कुबूल किया है। 
Namra Qadir: यूट्यूबर नमरा कादिर ने झूठे रेप केस की धमकी देकर व्यवसायी से ऐंठे 80 लाख, पुलिस ने किया गिरफ्तार

विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00