लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Filmy Wrap: ओटीटी डेब्यू करेंगे शाहरुख और फ्री कोचिंग देंगे सोनू सूद, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Sun, 11 Sep 2022 07:52 PM IST
Filmy Wrap
1 of 11
विज्ञापन
मनोरंजन जगत से हर दिन कोई न कोई नई खबरें सामने आती रहती हैं। मौजूदा समय में भी कई स्टार्स की फिल्में रिलीज की कतार में हैं तो वहीं कई फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। इसी क्रम में जहां आज शाहरुख खान के ओटीटी डेब्यू की खबर सामने आई तो वहीं सोनू सूद एक बार फिर अपने काम के लिए चर्चा में हैं। बॉलीवुड से जुड़ी आज कई बड़ी अपडेट्स सामने आईं हैं, तो आइए बताते हैं आपको दिन भर की 10 बड़ी खबरों के बारे में...
शाहरुख खान
2 of 11
अभिनेता शाहरुख खान काफी लंबे वक्त से पर्दे दूर हैं। हालांकि, इस बार वह आर. माधवन की 'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' में नजर आए और रणबीर कपूर की हालिया रिलीज फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी उनकी उपस्थिति है। मगर दोनों ही फिल्मों में वह गेस्ट अपीयरेंस में ही नजर आए हैं। बतौर लीड एक्टर फैंस उनकी पर्दे पर वापिसी का इंतजार कर रहे हैं। फिल्मों से अलग शाहरुख को लेकर एक और दिलचस्प खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान जल्द ही ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं।

Shah Rukh Khan: ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं शाहरुख खान, इस प्लेटफॉर्म पर आएगी वेब सीरीज!
विज्ञापन
jubin nautiyal
3 of 11
बॉलीवुड फिल्मों से लेकर म्यूजिक एलबम्स में अपनी आवाज का जादू चलाने वाले सिंगर जुबिन नौटियाल इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। लेकिन इस बार वह अपने गाने के लिए नहीं, बल्कि एक कॉन्सर्ट के पोस्टर के चलते लोगों के निशाने पर आ गए हैं। उनके पोस्टर को लेकर बवाल खड़ा हो गया है और उनकी गिरफ्तारी की मांग की जानी है। ट्विटर पर शनिवार से ही #ArrestJubinNautiyal ट्रेंड कर रहा है। अब इस पूरे मामले पर जुबिन नौटियाल का रिएक्शन सामने आया है।

Jubin Nautiyal: गिरफ्तारी की मांग के बीच जुबिन ने की फैंस से निराश न होने की अपील, बोले- मुझे देश से प्यार है
SONU SOOD
4 of 11
सोनू सूद कोरोना काल में लोगों के लिए मसीहा बनकर उभरे थे। अभिनेता आज भी लाखों लोगों की मदद करते रहते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं हर वीकएंड पर उनके घर के बाहर जिला अस्पताल जैसा हाल रहता है। मदद मांगने वालों की लंबी-लंबी लाइनें लगी रहती हैं। अभिनेता भी उनके पास जाकर सभी से पूछकर मदद करते हैं। इसी कड़ी में सोनू सूद ने स्टूडेंट्स के लिए एक नई पहल की है। 

Sonu Sood: सोनू सूद ने IAS के छात्रों के लिए शुरू की फ्री कोचिंग, ऐसे कर सकते हैं अप्लाई
विज्ञापन
विज्ञापन
Vivek Agnihotri
5 of 11
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। पर्दे पर आते ही फिल्म ने बढ़िया कारोबार किया है। हालांकि रिलीज से पहले 'ब्रह्मास्त्र' को बायकॉट गैंग का सामना करना पड़ा था, लेकिन फिल्म का कलेक्शन सामने आने के बाद इसके शायद अब बायकॉट गैंग शांत हो गया है। फिल्म रिलीज होने के बाद से ही इस पर लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। कई फिल्मी सितारे भी इस फिल्म की काफी प्रसंशा कर रहे हैं। वहीं फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने इस फिल्म को लेकर एकबार फिर बड़ा बयान दे दिया है। 

Vivek Agnihotri: 'हमको मालूम है जन्नत की हकीकत लेकिन..', ‘ब्रह्मास्त्र’ पर फिर विवेक अग्निहोत्री का कटाक्ष
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00