लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Chiranjeevi: पूजा हेगड़े के साथ ऐसी तस्वीर खिंचाने से भाषा विवाद पर बयान तक, इन विवादों का हिस्सा रहे चिरंजीवी

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: निधि पाल Updated Mon, 03 Oct 2022 12:28 PM IST
चिरंजीवी, पूजा हेगड़े
1 of 4
विज्ञापन
चिरंजीवी को साउथ का सुपरस्टार कहा जाता है। उन्होंने सिनेमा को एक से बढ़कर फिल्में दी हैं। अभिनेता की फिल्मों को दर्शकों का खूब प्यार भी मिलता है। लेकिन क वक्त था जब बॉलीवुड की तुलना में साउथ फिल्मों को ज्यादा तवज्जो नहीं मिलती थी। लेकिन अब समय बदल रहा है, अब साउथ की फिल्में हिंदी सिनेमा को भी टक्कर दे रही हैं और खूब धमाल मचा रही हैं। इसी बीच साउथ के सुपरस्टार कहे जाने वाले चिरंजीवी ने ऐसा बयान दे दिया जो अब जमकर वायरल हो रहा है। चिरंजीवी ने बताया कि कैसे उनको एक कार्यक्रम में अपमानित किया गया था। फिर उन्होंने कहा कि उनके अपमान का बदला उनका बेटा लेगा। तो चलिए आज आपको बताते हैं चिरंजीवी से जुड़े कुछ बयान-
चिरंजीवी
2 of 4
महसूस हुई थी बेइज्जती
चिरंजीवी ने एक बार बताया कि वाकया साल 1989 का है। जब दिल्ली में हुए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में फिल्म रुद्रवीणा को प्रतिष्ठित नरगिस दत्त अवॉर्ड सम्मानित किया गया था। इस दौरान उन्होंने एक दीवार पर भारतीय सिनेमा के इतिहास को प्रदर्शित करने वाले चित्र देखे। उसमें साउथ के सितारों में केवल जयललिता और एमजीआर और प्रेम नजीर की फोटो लगी थी। उनको ये देखकर काफी बुरा लगा था और बेइज्जती भी महसूस हुई थी।
विज्ञापन
चिरंजीवी-पूजा हेगड़े
3 of 4
चिरंजीवी-पूजा हेगड़े
कुछ दिनों पहले चिरंजीवी और राम चरण की फिल्म आचार्य रिलीज हुई थी। इस फिल्म में वह अपने बेटे राम चरण के साथ नजर आए थे। इस फिल्म को लेकर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें फिल्म की स्टारकास्ट पहुंची थी। इस दौरान चिरंजीवी पूजा हेगड़े के साथ हाथ पकड़कर और गले लगकर तस्वीरें खिंचाते नजर आए थे। दोनों का इस तरह पोज देना फैंस को रास नहीं आया और लोगों ने सोशल मीडिया पर उनको जमकर ट्रोल किया था।
तापसी पन्नू- चिरंजीवी
4 of 4
तापसी पन्नू- चिरंजीवी
तापसी पन्नू की फिल्म मिशन इम्पोसिबल के एक इवेंट के दौरान चिरंजीवी भी पहुंचे थे। चिरंजीवी ने इस दौरान कहा था तापसी को हमेशा से ही उनके पावरफुल कैरेक्टर के लिए जाना जाता है। उन्होंने ‘पिंक’ जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किया है। ‘मिशन इम्पॉसिबल’ कोई छोटी फिल्म नहीं है। ये बहुत ही बेहतरीन फिल्म है। मैं गारंटी देता हूं कि ये आपका मनोरंजन करेगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00