लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Aishwarya Sharma: सीरियल के सेट पर एक दूजे को दिल दे बैठे थे ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट, बेहद फिल्मी है लव स्टोरी

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: शशि सिंह Updated Thu, 08 Dec 2022 08:34 AM IST
नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा
1 of 4
विज्ञापन
छोटे पर्दे की अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा 8 दिसंबर को अपना जन्मदिन मनाती हैं। आज वह अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। अपनी शादी के बाद एक्ट्रेस का यह दूसरा बर्थडे है। नील और ऐश्वर्या  'गुम हैं किसी के प्यार में'  सीरियल में देवर भाभी का किरदार अदा करते दिखाई देते हैं, हालांकि असल जिंदगी में दोनों टीवी के लवली कपल्स में से एक हैं। ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट की प्रेम कहानी भी बेहद फिल्मी है। जिस सीरियल में दोनों देवर भाभी हैं, उसी के सेट पर इनका प्यार परवान चढ़ने के बाद शादी तक पहुंचा। तो चलिए जन्मदिन के मौके पर जानते हैं कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी।
ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट
2 of 4
नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की मुलाकात 'गुम है किसी के प्यार में' के सेट पर ही हुई थी, काम करते करते दोनों जल्दी ही अच्छे दोस्त बन गए और एक  दूसरे के साथ खूब मस्ती करते हैं और एक दूसरे की कंपनी को एंजॉय करते। इसी तरह वह साथ में खूब टाइम स्पेंड करने लगे और दोनों को पता ही नहीं चला कि कब इतनी जल्दी वह एक दूसरे को दिल दे बैठे। हालांकि ऐश्वर्या और नील दोनों ने यह समझने में देर नहीं की कि वह एक दूसरे के प्यार में पड़ चुके हैं।
विज्ञापन
नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा
3 of 4
एक महीने में ही परवान चढ़ गया इश्क
नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की मुलाकात सितंबर में हुई थी और अक्टूबर आते-आते दोनों समझ गए कि वह एक दूसरे से प्यार करते हैं और बिना देरी किए दोनों ने एक दूसरे से अपने दिल की बात भी कह दी। हालांकि कई महीनों के बाद भी सीरियल के सेट पर किसी को भनक तक नहीं लगी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस तरह से दोनों के बारें में जानकर सभी खुश होने के साथ ही हैरान भी हो गए थे।
ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट
4 of 4
ऐसे पहुंची शादी तक बात
ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट को शादी के लिए ज्यादा पापड़ नहीं बेलने पड़े क्योंकि दोनों की ही फैमिली इस शादी के लिए राजी हो गई थीं। साल 2021 जनवरी में दोनों ने सगाई भी कर ली और इसके बाद 11 महीने बाद दिसंबर में ही शादी के बंधन में बंध गए।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00