लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

IFFM 2022: मेलबर्न में आज से IFFM का आगाज, अभिषेक बच्चन से लेकर वाणी कपूर तक इन बॉलीवुड कलाकारों ने की शिरकत

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मोहम्मद फायक अंसारी Updated Fri, 12 Aug 2022 04:51 PM IST
अभिषेक बच्चन-वाणी कपूर
1 of 4
विज्ञापन
इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न के 13वें वर्ष की शुरुआत शुक्रवार को आधिकारिक तौर पर भारतीय सिनेमा के सितारों द्वारा कर दी गई। दो साल तक ऑनलाइन समारोह होने के बाद अब इसे आज से भौतिक रूप से दोबारा शुरू किया जा रहा है। यह फेस्टिवल 20 अगस्त तक चलेगा जिसमें कई फिल्मों की स्क्रीनिंग की जाएगी।
वाणी कपूर
2 of 4
इवेंट के ऑफिशियल लॉन्च के दौरान अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू, वाणी कपूर, तमन्ना भाटिया, शेफाली शाह, गायिका सोना महापात्रा, फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप, कबीर खान, अपर्णा सेन, निखिल आडवाणी और शूजीत सरकार मौजूद रहे। इस फेस्टिवल के ओपनिंग नाइट में तापसी पन्नू की फिल्म दोबारा की स्क्रीनिंग की जाएगी। स्वतंत्रता दिवस समारोह के विशेष कार्यक्रमों के अलावा इवेंट में 120 से ज्यादा फिल्मों का प्रदर्शन किया जाएगा। 
विज्ञापन
अभिषेक बच्चन
3 of 4
इस बारे में अभिषेक बच्चन ने कहा, 'आखिरकार मैं मेलबर्न आ ही गया। यहां आकर मुझे काफी अच्छा लग रहा है। फिल्म 'दोबारा' देखने के लिए मैं बहुत उत्सुक हूं। मेरे लगभग पूरे परिवार ने यहां भारत का प्रतिनिधित्व किया है। मुझे इस पर बहुत गर्व है। मैं सभी समारोहों का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं और मुझे यहां आने के लिए मैं सरकार और मीतू को धन्यवाद देता हूं।'
तमन्ना भाटिया-तापसी पन्नू
4 of 4
फेस्टिवल में साउथ वर्सेज हिंदी फिल्म के मुद्दे पर पूछे जाने पर तमन्ना ने कहा कि मुझे लगता है कि यह बातचीत केवल भारत में ही यूनिक है। जब भी मैं विदेश यात्रा करती हूं तो मैंने कभी लोगों को भेद करते नहीं सुना, वे इसे भारतीय सिनेमा ही कहते हैं। आईएफएमएम में भी ऐसा ही है। मुझे लगता है कि दर्शक पैन इंडिया फिल्म देखना चाहते हैं और इस तरह के बहुत सारे कंटेंट बनाए जा रहे हैं जिसकी प्रशंसा भी हो रही है।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00