लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Jugjugg Jeeyo Trailer Launch: अनिल कपूर ने तालमेल न बैठने पर किया तलाक का समर्थन, भाषा विवाद पर खुलकर बोले करण

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: कविता गोसाईंवाल Updated Sun, 22 May 2022 05:54 PM IST
अनिल कपूर, करण जौहर
1 of 6
विज्ञापन
‘हिंदी सिनेमा थोड़ा खराब वक्त से गुजर रहा है, कुछ कुछ वैसे ही जैसे क्रिकेटर विराट कोहली का समय ठीक नहीं चल रहा। दोनों को बस एक शानदार इनिंग्स चाहिए अपनी वापसी के लिए।’ ये कहना रहा करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस की अगली फिल्म रिलीज करने जा रही कंपनी वॉयकॉम18 के सीओओ अजित अंधारे का। मौका था धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के ट्रेलर लॉन्च का और इस कार्यक्रम में अगर अनिल कपूर अपने मजाकिया अंदाज के कारण पूरे समय महफिल की शान बने रहे तो अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की कामयाबी का आनंद लूट रहीं अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने कार्यक्रम में करण जौहर, अनिल कपूर और नीतू कपूर के पैर छूकर लोगों के दिल जीत लिए। फिल्म के हीरो वरुण धवन को करण जौहर ने ‘सबसे ज्यादा परेशान करने वाला’ एक्टर बताया और पूरे कार्यक्रम में उनके हाव भाव और हरकतें भी कुछ ऐसी ही रहीं।

करण जौहर
2 of 6
करण जौहर ने याद दिलाई ‘बाहुबली’
हिंदी फिल्मों के हर कार्यक्रम और हर इंटरव्यू का जरूरी सवाल बन चुके साउथ बनाम हिंदी सिनेमा को लेकर यहां भी सवाल हुए। करण जौहर ने इस मौके पर याद दिलाया कि दक्षिण की पहली सुपर कामयाब फिल्म ‘बाहुबली’ का परिचय हिंदी पट्टी में उन्होंने ही कराया था। उनके मन में कभी ऐसी भावना भी नहीं रही कि हिंदी सिनेमा अलग है और तमिल व तेलुगू सिनेमा अलग। उन्होंने कहा कि हम सब एक भारतीय सिनेमा हैं और भारतीय सिनेमा देश विदेश में तरक्की करे, इसी में सबका सुख है और सबकी भलाई है। हम ऑस्कर भले ना ला पा रहे हों लेकिन हमारी फिल्में दुनिया भर में धूम मचा रही हैं, और ये किसी बड़ी उपलब्धि से कम नहीं है।
विज्ञापन
Jug jugg Jeeyo Trailer Launch
3 of 6
अनिल कपूर ने किया तलाक का समर्थन
फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम की शान रहे अभिनेता अनिल कपूर। फिल्म में उनके किरदार के तलाक की बात करते दिखने पर जब उनसे सवाल पूछा गया तो उनका कहना था कि वह तलाक के खिलाफ नहीं है। अगर कोई दंपती साथ साथ रहने में दिक्कत महसूस कर रहे हैं और अलग होकर रहने में उन्हें खुशी मिलती है तो तलाक को वह बुरा नहीं मानते। वह इस बात को भी बुरा नहीं मानते कि आजकल के लड़के लड़कियां शादी नहीं करना चाहते। अनिल ने कहा कि जब से उन्होंने होश संभाला है उन्होंने यही माना है कि सबको अपनी जिंदगी अपने हिसाब से जीने का हक है और इसमें किसी दूसरे को एतराज नहीं होना चाहिए।
Jug jugg Jeeyo Trailer Launch
4 of 6
नीतू कपूर ने करण को कहा शुक्रिया
कार्यक्रम के दौरान अभिनेता ऋषि कपूर को करण जौहर और अनिल कपूर ने शिद्दत से याद किया। स्वर्गीय ऋषि कपूर के निधन के बाद फिल्म ‘जुग जुग जियो’ पहली फिल्म रही जिसके लिए उनकी पत्नी और अभिनेत्री नीतू कपूर ने हां की। उन्होंने कहा कि इस फिल्म के लिए करण जौहर ने उन्हें जिद करके राजी किया था और अब वह इसके लिए उनका बहुत आभार मानती हैं। ये फिल्म करना उनके लिए सामान्य जिंदगी में लौटने के लिए जरूरी था। फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि ये फिल्म इतनी अच्छी है कि अगर ऋषि कपूर भी इसे देख रहे होंगे तो उन्हें इस पर फख्र होगा।
विज्ञापन
विज्ञापन
Jug jugg Jeeyo Trailer Launch
5 of 6
खिली खिली दिखीं कियारा
कियारा आडवाणी के मंच पर आने पर सबसे ज्यादा शोर हुआ। लोगों ने सीटियां और तालियां बजाकर उनका स्वागत किया। करण जौहर ने भी उन्हें धर्मा प्रोडक्शन का ‘लकी मस्कट’ बताया। ‘लस्ट स्टोरीज’ और ‘गुड न्यूज’ के जिक्र के साथ उन्होंने कहा कि कियारा हिंदी सिनेमा की रौनक वापस लेकर आई हैं और वह चाहेंगे कि ये रौनक आगे भी बनी रहे। कियारा आडवाणी ने फिल्म ‘जुग जुग जियो’ को अपना एक सपना पूरा होने जैसा बताया क्योंकि वह हमेशा से एक फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ जैसी करना चाहती रही हैं। शादी के सवाल पर उन्होंने कहा कि एक अकेली युवती बिना शादी के भी जीवन में ‘सेटल’ हो सकती है।
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00